किशोर कुमार का गाना गुनगुनाते नजर आए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना

सुरेश रैना श्रीलंका में मस्ती करते नजर आए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 11 Mar 2018 07:54 PM (IST) Updated:Sun, 11 Mar 2018 07:54 PM (IST)
किशोर कुमार का गाना गुनगुनाते नजर आए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना
किशोर कुमार का गाना गुनगुनाते नजर आए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना

 नई दिल्ली। इन दिनों भारतीय टीम ट्राई सीरीज के लिए श्रीलंका में है। अपने पहले दो मैच में भारतीय टीम को एक में जीत और एक में हार मिली थी और अब भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीसरा मैच सोमवार को खेलना है। इस मैच से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज एक जुदा अंदाज में नजर आए। तीसरे मैच से ठीक पहले भारतीय क्रिकेटर्स मस्ती के मूड में दिखे। इनमें से सुरेश रैना किशोर कुमार का एक हिट नंबर ये शाम मस्तानी गाते नजर आए और उनका साथ रिषभ पंत समेत कई अन्य साथी खिलाड़ियों ने दिया। 

बीसीसीआइ ने इन क्रिकेटर्स के इस अंदाज का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो में रैना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का कैप्शन लिखा है कि आपने रैना को मैदान पर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी उन्हें किशोर कुमार का गीत गाते हुए देखा है। पेश है सुरेश रैना, द सिंगर। 

 VIDEO: You've seen him on the field, but ever seen him SING a Kishore Kumar classic? Presenting - @ImRaina the SINGER #TeamIndiahttps://t.co/yhvRwmbnDd pic.twitter.com/llB03VW4fH

— BCCI (@BCCI) March 11, 2018

ट्राई सीरीज के पिछले दो मुकाबलों में रैना का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने दो मैचों में कुल 29 रन बनाए हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 28 रन जरूर बनाए थे लेकिन पहले मैच में मेजबान श्रीलंका के खिलाफ वो सिर्फ एक रन पर ही आउट हो गए थे। 
इससे पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेले गए तीन टी20 सीरीज में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। प्रोटियाज के खिलाफ तीसरे मैच में रैना ने 27 गेंदों पर 43 रन की अच्छी पारी खेली थी साथ ही एक विकेट भी लिया था। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। इस सीरीज में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 2-1 से हराया था। अब रैना अच्छे प्रदर्शन के जरिए भारतीय वनडे टीम में वापसी करना चाहते हैं। वो काफी समय से भारतीय वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं। 
फोटो साभार- बीसीसीआइ
क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी