अब इस गेंदबाज के एक्शन को लेकर मचा बवाल, दर्ज हुई शिकायत

हाल ही में विश्व क्रिकेट के दिग्गज व अद्भुत स्पिनर पाकिस्तान के सइद अजमल की गेंदबाजी एक्शन पर बवाल उठा था जिसके बाद उनकी गेंदबाजी

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Tue, 30 Sep 2014 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 30 Sep 2014 03:42 PM (IST)
अब इस गेंदबाज के एक्शन को लेकर मचा बवाल, दर्ज हुई शिकायत

हैदराबाद। हाल ही में विश्व क्रिकेट के दिग्गज व अद्भुत स्पिनर पाकिस्तान के सइद अजमल की गेंदबाजी एक्शन पर बवाल उठा था जिसके बाद उनकी गेंदबाजी पर बैन लगा दिया गया। अब एक और जादुई स्पिनर भी अपने एक्शन को लेकर विवादों में आ गया है। ये गेंदबाज हैं वेस्टइंडीज के सुनील नरेन जिनके एक्शन को लेकर चैंपियंस लीग टी20 के दौरान शिकायत दर्ज कराई गई है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से चैंपियंस लीग टी20 में खेल रहे सुनील नरेन के एक्शन पर संदेह जताते हुए मैदानी अंपायर अनिल चौधरी, चेटीथोडी शमसुद्दीन और थर्ड अंपायर कुमार धर्मसेना ने सोमवार को डॉल्फिंस के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद नरेन की शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत मैच के दौरान नरेन द्वारा फेंकी गई एक तेज गेंद को लेकर है। इस मामले में आयोजकों की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि नियमों के हिसाब से सुनील नरेन बीसीसीआइ से एक आधिकारिक विशलेषण की मांग कर सकते हैं और फिलहाल उनको चेतावनी सूची में रखा गया है। अगर वो दोषी साबित हुए तो फिलहाल चैंपियंस लीग में उन्हें गेंदबाजी करने से तुरंत रोक दिया जाएगा। वो मैच में तो खेल सकेंगे लेकिन गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे। इससे पहले लाहौर लायंस के अदनान रसूल और मोहम्मद हफीज के एक्शन पर भी विवाद उठा चुका है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी