फिर हुआ नॉटिंघम में विवाद, इस बार मैदान पर ही भिड़े खिलाड़ी

ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर जब बीती जुलाई में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला गया था, तब मैच तो बेनतीजा रहा था, पर इस

By Edited By: Publish:Sun, 31 Aug 2014 01:01 PM (IST) Updated:Mon, 01 Sep 2014 10:19 AM (IST)
फिर हुआ नॉटिंघम में विवाद, इस बार मैदान पर ही भिड़े खिलाड़ी

नॉटिंघम। ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर जब बीती जुलाई में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला गया था, तब मैच तो बेनतीजा रहा था, पर इस दौरान हुआ जडेजा-एंडरसन विवाद काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा था। शनिवार को वनडे सीरीज के तीसरे मैच के दौरान इसी मैदान पर एक बार फिर बवाल हुआ जब इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और भारत के विराट कोहली के बीच कहासुनी हो गई।

इंग्लैंड दौरे पर बुरी फॉर्म से जूझ रहे कोहली ने संभलकर बल्लेबाजी शुरू की और कुछ अच्छे स्ट्रोक्स लगाए। उनका व्यक्तिगत स्कोर अभी 40 रन ही हुआ था कि स्टोक्स ने उन्हें ट्रेडवेल के हाथों कैच करा दिया। विराट कोहली जब पवेलियन की तरफ जाने लगे तो स्टोक्स ने उन्हें पीछे से कुछ कहकर उकसाया, जिस पर कोहली ने एक बार पीछे पलटकर देखा, और मैदान से बाहर आ गए। इस घटना के बाद अंपायर ने इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक को बुलाया और उन्हें चेतावनी दी।

- भारतीय प्रशंसकों ने की एंडरसन की हूटिंगः

इंग्लैंड की पारी के दौरान टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की भारतीय प्रशंसकों ने हूटिंग की। एंडरसन जैसे ही आखिरी ओवर में नौवें नंबर के बल्लेबाज जेम्स ट्रेडवेल के आउट होने के बाद मैदान पर उतरे, भारतीय प्रशंसकों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी। जुलाई में लॉड्र्स पर दूसरे टेस्ट के दौरान जडेजा को भी स्थानीय दर्शकों से इसी तरह की हूटिंग झेलनी पड़ी थी। जडेजा और एंडरसन पहले टेस्ट के दूसरे दिन लंच के बाद मैदान पर लौटते समय एक-दूसरे से उलझ गए थे।

chat bot
आपका साथी