इस दक्षिण अफ्रीकी के लिए मुसीबत बन गए हैं रविचंद्रन अश्विन

दक्षिण अफ्रीकी सलामी जोड़ी एक मुश्किल घड़ी से गुजरती नजर आ रही है। इसकी बड़ी वजह बने हैं उनके ओपनर स्टियान वेन जिल। इस बल्लेबाज से इस सीरीज में बहुत उम्मीदें थीं लेकिन वो लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं और उनके इस फ्लॉप शो का कारण बने हैं रविचंद्रन

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2015 08:54 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2015 09:03 PM (IST)
इस दक्षिण अफ्रीकी के लिए मुसीबत बन गए हैं रविचंद्रन अश्विन

नागपुर। दक्षिण अफ्रीकी सलामी जोड़ी एक मुश्किल घड़ी से गुजरती नजर आ रही है। इसकी बड़ी वजह बने हैं उनके ओपनर स्टियान वेन जिल। इस बल्लेबाज से इस सीरीज में बहुत उम्मीदें थीं लेकिन वो लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं और उनके इस फ्लॉप शो का कारण बने हैं रविचंद्रन अश्विन।

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इस समय गजब के फॉर्म में हैं और इस फॉर्म का सबसे बड़ा खामियाजा वेन जिल ही भुगत रहे हैं। इस सीरीज में अब तक द.अफ्रीकी टीम द्वारा खेली गई चारों पारियों में अश्विन ने ही वेन जिल को पवेलियन का रास्ता दिखाया है। नागपुर टेस्ट के पहले दिन, पहली पारी में चौथी बार इस सीरीज में अश्विन ने वेन जिल को आउट किया और दिलचस्प बात ये रही कि वेन जिल अपने करियर में पहली बार शून्य पर आउट हुए। अश्विन ने इस पारी में उन्हें स्लिप में अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच आउट कराया। अश्विन अब तक इस सीरीज में 13 विकेट झटक चुके हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी