द.अफ्रीकी उम्मीदों को झटका, चौथे टेस्ट से भी बाहर रहेगा ये दिग्गज

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन अब भी पूरी तरह फिट नहीं हो सके हैं और वो भारत और द.अफ्रीका के बीच गुरुवार से होने वाले चौथे टेस्ट से भी बाहर ही रहेंगे। सीरीज 0-2 से गंवा चुकी द.अफ्रीकी टीम को उम्मीद थी कि उन्हें टेस्ट के इस

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2015 07:42 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2015 08:22 PM (IST)
द.अफ्रीकी उम्मीदों को झटका, चौथे टेस्ट से भी बाहर रहेगा ये दिग्गज

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन अब भी पूरी तरह फिट नहीं हो सके हैं और वो भारत और द.अफ्रीका के बीच गुरुवार से होने वाले चौथे टेस्ट से भी बाहर ही रहेंगे। सीरीज 0-2 से गंवा चुकी द.अफ्रीकी टीम को उम्मीद थी कि उन्हें टेस्ट के इस नंबर.1 गेंदबाज की दिल्ली में सेवाएं मिल सकेंगी लेकिन अब उनकी उम्मीदों को करारा झटका लगा है।

स्टेन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मोहाली में हुए पहले टेस्ट के दौरान चोटिल हुए थे जिसके बाद वो दूसरे व तीसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे। स्टेन बेशक अंतिम टेस्ट को खेलने के लिए तैयार भी हो जाते लेकिन टीम मैनेजमेंट उनको लेकर कोई जोखिम उठाने के पक्ष में नहीं है क्योंकि इस सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम को इंग्लैंड की मेजबानी करनी है और उस सीरीज में मैनेजमेंट टीम को स्टेन के बिना उतरने देना नहीं चाहती। उम्मीद जताई जा रही है कि अंतिम टेस्ट में स्टेन की जगह काइल एबॉट और मर्चेंट डी लांगे में से एक तेज गेंदबाज को शीर्ष-11 में शामिल किया जा सकता है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी