दुनिया चाहे जो कहे, श्रीसंत को है भरोसा कि वो ये कमाल कर दिखाएंगे

दुनिया चाहे जो कहती रहे, बीसीसीआइ चाहे जिस भी फैसले पर अटल हो लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत को अब भी यकीन है कि वो 2019 विश्व कप में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर सकेंगे।

By ShivamEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2015 11:19 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2015 11:23 AM (IST)
दुनिया चाहे जो कहे, श्रीसंत को है भरोसा कि वो ये कमाल कर दिखाएंगे

गुरुवायुर (केरल)। दुनिया चाहे जो कहती रहे, बीसीसीआइ चाहे जिस भी फैसले पर अटल हो लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत को अब भी यकीन है कि वो 2019 विश्व कप में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर सकेंगे।

2013 आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली की कोर्ट द्वारा बीते महीने बरी किए जाने के बाद श्रीसंत पहली बार सार्वजनिक तौर पर लोगों के सामने आए। श्रीसंत मंगलवार को यहां भगवान श्रीकृष्ण का आर्शीवाद लेने पहुंचे थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने श्रीसंत पर से आजीवन प्रतिबंध समाप्त नहीं किया है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें उम्मीद है कि वह दोबारा देश के लिए खेल सकेंगे। श्रीसंत ने कहा, 'मैं बीसीसीआइ के फैसले का इंतजार करूंगा, क्योंकि मुझे पता है कि बोर्ड में कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनके पास दिल है। आज नहीं तो कल मुझे पर लगा प्रतिबंध जरूर समाप्त होगा। मैंने अब तक इंतजार किया है और आगे भी करूंगा। मुझे यकीन है कि मैं 2019 विश्व कप में देश के लिए खेलूंगा और अगर ऐसा नहीं हो सका तो मैं केरल के लिए जरूर खेलूंगा।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी