खेल मंत्री का कड़ा रुख, 'स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषियों को मिलेगी सजा'

आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले को गंभीर मुद्दा बताते हुए खेल मंत्री सरबानंद सोनोवाल ने आज कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि ये सुनिश्चित किया जाएगा कि मामले में दोषियों को सजा जरूर दी जाए।

By ShivamEdited By: Publish:Mon, 24 Nov 2014 03:52 PM (IST) Updated:Mon, 24 Nov 2014 04:04 PM (IST)
खेल मंत्री का कड़ा रुख, 'स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषियों को मिलेगी सजा'

नई दिल्ली। आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले को गंभीर मुद्दा बताते हुए खेल मंत्री सरबानंद सोनोवाल ने आज कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि ये सुनिश्चित किया जाएगा कि मामले में दोषियों को सजा जरूर दी जाए।

जब सोनोवाल से ये पूछा गया कि स्पॉट फिक्सिंग में जो दोषी पाए गए क्या उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। तो इस पर खेल मंत्री ने कड़ा रुख अपनाते हुए कहा, 'हां, जो भी दोषी होगा (उसको सजा मिलेगी)। मैंने पहले भी कहा है कि ये मामला खेल जगत के लिए एक गंभीर मुद्दा है। चाहता हूं कि रिपोर्ट सामने आए और फिर इस पर काम किया जाएगा।'

- नेत्रहीन वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम को दी शुभकामनाएंः

सोनोवाल केंद्रीय मंत्री अनंथ कुमार के घर पर नेत्रहीन वनडे क्रिकेट विश्व कप में जाने वाली भारतीय टीम को शुभकामनाएं देने आए थे। ये टूर्नामेंट दक्षिण अफ्रीका में खेला जाना है। 17 सदस्यी भारतीय टीम आज रात कप्तान शेखर नाइक की अगुआइ में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी। खेल मंत्रालय ने टीम को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी मुहैया कराई है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी