फिर गरजा ये धुरंधर, भारतीय गेंदबाजों की जमकर लगाई क्लास

टेस्ट सीरीज और वनडे ट्राइ सीरीज में भारत के खिलाफ धूम मचा चुके स्टीवन स्मिथ ने एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों की क्लास लगाई है। उनका फॉर्म थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। विश्व कप 2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में स्मिथ ने भारत के खिलाफ अपने विश्व कप

By ShivamEdited By: Publish:Thu, 26 Mar 2015 11:26 AM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2015 11:38 AM (IST)
फिर गरजा ये धुरंधर, भारतीय गेंदबाजों की जमकर लगाई क्लास

सिडनी। टेस्ट सीरीज और वनडे ट्राइ सीरीज में भारत के खिलाफ धूम मचा चुके स्टीवन स्मिथ ने एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों की क्लास लगाई है। उनका फॉर्म थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। विश्व कप 2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में स्मिथ ने भारत के खिलाफ अपने विश्व कप करियर का पहला शतक जड़ा है।

स्मिथ ने 89 गेंदों पर अपने विश्व कप करियर का पहला शतक जड़ा। उन्होंने आउट होने से पहले 93 गेंदों पर 105 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 11 चौके और 2 छक्के जड़े। वहीं, स्मिथ ने दूसरे विकेट के लिए एरोन फिंच के साथ 182 रनों की साझेदारी भी की, जो साझेदारी विश्व कप इतिहास में सेमीफाइनल मुकाबलों की दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी भी साबित हुई। स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों की टेस्ट सीरीज व ट्राइ सीरीज में जमकर धुनाई की थी और इस बार उन्हें इसी वजह से भारतीय गेंदबाजों को भांपने में आसानी हुई।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी