Shreyas Iyer Injury: AUS के खिलाफ ODI सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, IPL में बढ़ सकती है KKR की मुसीबतें

Injured Shreyas Iyer May Miss First Half of IPL 2023 महिला प्रीमियर लीग के रोमांचक मुकाबले के बीच आईपीएल 2023 की तैयारियां भी जोरों-शोरों से हो रही है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का आगाज 31 मार्च सो होना है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 14 Mar 2023 04:00 PM (IST) Updated:Tue, 14 Mar 2023 04:00 PM (IST)
Shreyas Iyer Injury: AUS के खिलाफ ODI सीरीज से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, IPL में बढ़ सकती है KKR की मुसीबतें
Shreyas Iyer Injury IPL 2023, KKR Team

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shreyas Iyer Out Of IND vs AUS ODI Series Squad। महिला प्रीमियर लीग के रोमांचक मुकाबले के बीच आईपीएल 2023 की तैयारियां भी जोरों-शोरों से हो रही है। इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का आगाज 31 मार्च सो होना है।

इस बीच इस लीग से पहले धाकड़ टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़ा झटका लगा है। केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर की चोट के कारण यह जानकारी मिली है कि वह टूर्नामेंट फर्स्ट हाफ मैच को मिस कर सकते हैं। बता दें कि श्रेयस बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें पीठ में चोट लगी जिसके कारण वह आखिरी टेस्ट में भी बल्लेबाजी करने नहीं उतर पाए। 

IPL 2023 से बाहर हो सकते हैं Shreyas Iyer

दरअसल, टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान पीठ की चोट के चलते आखिरी मैच से बाहर हो गए थे। उनकी फिटनेस को लेकर हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें यह पता चला है कि अय्यर के पीठ के निचले हिस्से में दर्द उभरा है और फिलहाल उनकी स्थिति ठीक होने में 3-4 महीने का समय लग सकता है। ऐसे में इस मध्यक्रम बल्लेबाज का आईपीएल के 16वें सीजन में खेल पाना मुश्किल नजर आ रहा है।

बता दें कि अय्यर केकेआर टीम की कमाल भी संभाल रहे हैं। ऐसे में उनकी चोट फ्रेंचाइजियों के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र से जानकारी मिली है कि श्रेयस अय्यर निश्चित रूप से अप्रैल के अंत तक आईपीएल से बाहर हैं।

Rohit Sharma ने Shreyas Iyer की फिटनेस पर दिया था यह बयान

अहमदाबाद में खेले गये आखिरी टेस्ट मैच के ड्रॉ होने के बाद जब कप्तान रोहित से अय्यर की फिटनेस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर पीठ के निचले हिस्से का दर्द के उबर आने के कारण अभी अच्छी स्थिति में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा,

''उसके साथ जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। उसे बल्लेबाजी करने के लिए दिन भर इंतजार करना पड़ा और फिर जब दिन का खेल समाप्त हो गया, तो उसकी पीठ में समस्या फिर से उबर गई। उसे स्कैन कराने के लिए अस्पताल भेजा गया। मुझे स्कैन की सटीक रिपोर्ट के बारे में पता नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह अच्छी स्थिति में नहीं है। यही कारण है कि वह यहां नहीं हैं''

chat bot
आपका साथी