पाकिस्तान सुपर लीग में खेलेंगे शेन वॉटसन

अगले साल फरवरी में दुबई और शारजाह में होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) टी20 टूर्नामेंट में अब एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। ये है ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज इस खबर की पुष्टि की।

By ShivamEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2015 02:36 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2015 02:45 PM (IST)
पाकिस्तान सुपर लीग में खेलेंगे शेन वॉटसन

कराची। अगले साल फरवरी में दुबई और शारजाह में होने वाली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) टी20 टूर्नामेंट में अब एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। ये है ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज इस खबर की पुष्टि की।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज बताया कि पीएसएल में खेलने के लिए वॉटसन को 152वें खिलाड़ी के तौर पर टूर्नामेंट में शामिल किया गया है। पीएसएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी दिसंबर में होगी जिसमें शुरुआत में पांच फ्रेंचाइजी टीमें खिलाड़ियों के लिए बोली लगाएंगी। हर टीम चार से पांच विदेशी खिलाड़ियों के साथ करार कर सकती है। पीएसएल प्रोजेक्ट के प्रमुख नजम सेठी ने कहा कि वॉटसन के स्तर को देखते हुए उनका पीएसएल के साथ जुड़ना एक बड़ी चीज है। पीसीबी ने ये भी कहा कि वे पीएसएल नीलामी के दौरान वो एक खास वर्ग भी बना सकते हैं जिस वर्ग में विदेशी खिलाड़ियों को खरीदने की सर्वाधिक रकम 2 से सवा दो लाख डॉलर तक जा सकती है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी