मनोहर से मिलने दिल्ली आ रहे हैं शहरयार और नजम सेठी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान और एक्जीक्यूटिव कमेटी के प्रमुख नजम सेठी दिल्ली आ रहे हैं। वे यहां बीसीसीआइ अध्यक्ष शशांक मनोहर से मिलने व असमंजस से अटकी भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज के बारे में चर्चा करने आ रहे हैं।

By ShivamEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2015 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2015 07:36 PM (IST)
मनोहर से मिलने दिल्ली आ रहे हैं शहरयार और नजम सेठी

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन शहरयार खान और एक्जीक्यूटिव कमेटी के प्रमुख नजम सेठी दिल्ली आ रहे हैं। वे यहां बीसीसीआइ अध्यक्ष शशांक मनोहर से मिलने व असमंजस से अटकी भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज के बारे में चर्चा करने आ रहे हैं।

पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया, 'ये भारत दौरा शशांक मनोहर के न्योते के बाद किया जा रहा है।' पीसीबी के एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक शहरयार खान और नजम सेठी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज के साथ चर्चा करने के बाद ही भारत दौरे के लिए निकले हैं। इस सूत्र के मुताबिक पीसीबी छोटी सीरीज के लिए भी तैयार है लेकिन शर्त यही है कि ये सीरीज यूएई में ही होनी चाहिए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा पाकिस्तान सुपर लीग के प्रमुख नजम सेठी बीसीसीआइ से ये भी मांग करेंगे कि फरवरी में दुबई और शारजाह में होने वाले पीएसएल में कुछ भारतीय खिलाड़ियों को भी खेलने की इजाजत दी जाएगी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी