वॉटमोर पर बयान देकर अजमल ने पीसीबी को किया शर्मिदा!

पाकिस्तानी स्पिनर सईद अजमल को टीम के राष्ट्रीय कोच डेव वॉटमोर पर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए आखिरकार मांफी मांगनी पड़ी है। अजमल ने जियो टीवी को दिए अपने साक्षात्कार में विदेशी कोच रखने पर आपत्ति जताते हुए कहा था वॉटमोर के होने से कोई फर्क नहीं पड़ा है बस हम उन्हें ज्यादा पैसे दे रहे हैं।

By Edited By: Publish:Thu, 03 Oct 2013 09:55 PM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2013 09:57 PM (IST)
वॉटमोर पर बयान देकर अजमल ने पीसीबी को किया शर्मिदा!

लाहौर। पाकिस्तानी स्पिनर सईद अजमल को टीम के राष्ट्रीय कोच डेव वॉटमोर पर आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए आखिरकार मांफी मांगनी पड़ी है। अजमल ने जियो टीवी को दिए अपने साक्षात्कार में विदेशी कोच रखने पर आपत्ति जताते हुए कहा था वॉटमोर के होने से कोई फर्क नहीं पड़ा है बस हम उन्हें ज्यादा पैसे दे रहे हैं।

पढ़ें: एक ओवर, पांच छक्के, वाह कप्तान साहब!

अजमल ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलियाई कोच वॉटमोर के होने से भाषा को लेकर भी काफी समस्या होती है। उन्होंने इसी के साथ टीम के पूर्व राष्ट्रीय कोच रहे रहे वकार यूनुस और मोइन खान की भी प्रशंसा की। पाकिस्तानी खिलाड़ी के सार्वजनिक तौर पर दिए गए इस बयान पर वॉटमोर ने भी कड़ी आपत्ति जताते हुए अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा कि मैं इस बयान से बहुत ही निराश और दुखी हूं। वॉटमोर की आपत्ति के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मामले की लीपापोती करते हुए कहा कि अजमल जल्द ही वॉटमोर से मिलकर मांफी मांगेंगे।

इस बीच अजमल ने राष्ट्रीय कोच से मिलने के बाद कहा कि मैं तुरंत ही वॉटमोर से मिला उनसे मांफी मांगी। मैंने अपने बयान को लेकर उन्हें पूरी सफाई दी और समझाया कि मैंने किस संदर्भ में वह बयान दिया था। स्पिनर ने साथ ही कहा कि उनके वॉटमोर के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं और वॉटमोर भी राष्ट्रीय टीम के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच 14 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात में दो टेस्ट, पांच वनडे और दो टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी