मैच के दिन कोरोना पॉजिटिव हुआ साउथ अफ्रीका का खिलाड़ी, टॉस से पहले इंग्लैंड ने स्थगित किया मैच

4 दिसंबर को इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज की शुरुआत होनी थी लेकिन अब इसे दो दिन आगे बढ़ा दिया गया है। भारतीय समय के मुताबिक यह मैच शाम को शाम 4.30 मिनट पर खेला जाना था लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 03:55 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 03:55 PM (IST)
मैच के दिन कोरोना पॉजिटिव हुआ साउथ अफ्रीका का खिलाड़ी, टॉस से पहले इंग्लैंड ने स्थगित किया मैच
साउथ अफ्रीका की टीम के खिलाड़ी फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मुकाबला स्थगित करने का फैसला लिया गया है। शुक्रवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना था लेकिन मैच के दिन साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया। साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आपस में मिलकर यह फैसला लिया।

4 दिसंबर को इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज की शुरुआत होनी थी लेकिन अब इसे दो दिन आगे बढ़ा दिया गया है। भारतीय समय के मुताबिक यह मैच शाम को शाम 4.30 मिनट पर खेला जाना था लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया। मैच से पहले खिलाड़ियों का टेस्ट लिया गया था जिसमें से मेजबान टीम का एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद सभी खिलाड़ियों को होटल जाने के लिए बोल दिया गया।

CONFIRMED: Cricket South Africa and @ECB_cricket confirm the postponement of the first #BetwayODI of the three-match series to Sunday, 06 December 2020. #SAvENG pic.twitter.com/wRXpr7YYA9

— Cricket South Africa (@OfficialCSA) December 4, 2020

साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से जारी बयान में कहा गया, मैच को स्थगित करने का यह फैसला लिया गया क्योंकि साउथ अफ्रीका की टीम का एक खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। यह टेस्ट मैच से एक दिन पहले गुरुवार को लिया गया था। यह नियमित टेस्ट है जो मैच से पहले लिया जाता है। दोनों टीमों, मैच से जुड़े अधिकारी की सुरक्षा और स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए मैच को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इस बात पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से रजामंदी मिल गई है।

chat bot
आपका साथी