चहल को ट्रॉल करने की कोशिश रोहित शर्मा को पड़ गई भारी, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

यजुवेंद्र चहल का शरीर काफी दुबला-पतला है और इसी को लेकर रोहित ने उन्हें ट्रॉल करने का सोचा।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 11 Jan 2018 12:29 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jan 2018 04:22 PM (IST)
चहल को ट्रॉल करने की कोशिश रोहित शर्मा को पड़ गई भारी, फैंस ने किए मजेदार कमेंट
चहल को ट्रॉल करने की कोशिश रोहित शर्मा को पड़ गई भारी, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के युवा स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल को रोहित शर्मा ने ट्रॉल करने की कोशिश की, लेकिन उनकी ये प्रयास उन्हीं पर उल्टा पड़ गया। यजुवेंद्र चहल का शरीर काफी दुबला-पतला है और इसी को लेकर रोहित ने उन्हें ट्रॉल करने का सोचा। रोहित शर्मा ने चहल की एक तस्वीर पर अपने कमेंट से सिक्सर लगाने की कोशिश की, लेकिन चहल ने गुगली फेंककर उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया।   

चहल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने गोल्फ स्टिक पकड़ी हुई है। तस्वीर बेंगलुरु स्थित कर्नाटक गोल्फ असोसिएशन (केजीए) की है। 

Taking a swing at the golf course #T20 #outofthepark

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on Jan 9, 2018 at 5:08am PST

रोहित ने चहल की इस तस्वीर उनके दुबले-पतले होने के चलते उन्हें ट्रॉल करने का सोचा और कमेंट किया, 'खुद मत उड़ जाइयो गोल्फ स्टिक के साथ'।  

 

रोहित के इस कमेंट के बाद बड़े-बड़े बल्लेबाज़ों को अपनी फिरकी पर नाच नचाने वाले चहल ने ऐसा जवाब दिया की रोहित शर्मा कुछ बोल ही नहीं सके।रोहित के कमेंट पर चहल ने लिखा, 'स्टिक होती तो शायद उड़ जाता लेकिन इसे गोल्फ क्लब कहते हैं भैय्या'।

रोहित के कमेंट का चहल ने तो मजेदार जवाब दिया ही साथ ही साथ उनके फैंस ने भी हिटमैन पर निशान साधा। एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'पहले विदेश में जाकर अच्छे से खेल लो।'

 

एक यूजर ने लिखा कि 'उड़ाए तो टीम इंडिया ने अपने विकेट्स थे। पर अगली बार बदले की नहीं बदलाव की सोचना टीम इंडिया में'। 

युजवेंद्र चहल को ट्रॉल करने के लिए रोहित शर्मा ने अच्छी कोशिश की, लेकिन आपको बता दें कि चहल नेशनल लेवल पर चेस चैंपियन रहे  चुके हैं और साल 2013 में चेस वर्ल्ड कप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं, तो ऐसे में उन्होंने अपने दिमाग से रोहित शर्मा के इस प्रयास को विफल कर दिया। चहल ने अब तक 17 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25.07 की औसत से 27 विकेट लिए हैं। टी-20 में भी चहल का प्रदर्शन काबिलेतारीफ है। 14 टी-20 मैचों में उनके नाम  26 विकेट हैं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी