रोहित शर्मा ने पास किया यो-यो टेस्ट, आलोचकों को ऐसे दिया करारा जवाब

इससे पहले इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए खिलाड़ियों ने 15 जून को यो-यो टेस्ट दिया था।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 20 Jun 2018 04:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 12:26 PM (IST)
रोहित शर्मा ने पास किया यो-यो टेस्ट, आलोचकों को ऐसे दिया करारा जवाब
रोहित शर्मा ने पास किया यो-यो टेस्ट, आलोचकों को ऐसे दिया करारा जवाब

बेंगलुरु, जेएनएन। टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ और वनडे के उप कप्तान रोहित शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है। इस टेस्ट को पास करने के बाद अब रोहित शर्मा इंग्लैंड भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड जा सकेंगे। इससे पहले इस तरह की खबरें आ रही थी कि अगर रोहित यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाते हैं, तो टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को विकल्प के तौर पर तैयार रहने के लिए कहा गया है। लेकिन रोहित ने इस टेस्ट को पास कर अपने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है।

रोहित शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास करने की सूचना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी। रोहित शर्मा ने आज बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) में यो-यो फिटनेस टेस्ट दिया और वो निर्धारित 16.1 प्वॉइंट हासिल कर इसे पास करने में सफल हुए। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए रोहित ने लिखा कि, यो-यो टेस्ट पास, आयरलैंड जल्द ही मिलते हैं।

Yo-Yo ✔️ See you shortly Ireland

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Jun 20, 2018 at 2:39am PDT

इससे पहले इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए खिलाड़ियों ने 15 जून को यो-यो टेस्ट दिया था। इस टेस्ट में रोहित शामिल नहीं हुए थे। जिन खिलाड़ियों ने 15 जून को फिटनेस टेस्ट दिया था उनमे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और अंबाती रायुडू शामिल थे। कोहली और धौनी ने तो इस टेस्ट को पास कर लिया था, लेकिन रायुडू ऐसा करने में असफल रहे थे। इसके बाद बीसीसीआइ ने रायुडू की जगह सुरेश रैना को आयरलैंड और इंग्लैंड जाने वाली टीम में शामिल किया था।

रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट इतने दिन के बाद क्यों दिया इस बात पर कुछ साफ नहीं हैं, लेकिन बीसीसीआइ से जुड़े सूत्रों की मानें तो रोहित टीम के इंग्लैंड पहुंचने पर इस फिटनेस टेस्ट को देना चाहते थे, लेकिन बीसीसीआइ ने उन्हें ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया और रोहित को ये साफ कर दिया कि उन्हें भारत में ही फिटनेस टेस्ट देना होगा।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी