IND vs SA: प्रैक्टिस सेशन में मौजूद नहीं थे कप्तान रोहित शर्मा, अब कारण आया सामने

IND vs SA टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन केे दौरान मौजूद नहीं थे। उनकी अनुपस्थिति ने उनके मैच खेलने के सवाल पर भी आशंका खड़ी कर दी थी लेकिन अब इसको लेकर जो अपडेट आ रही है वह फैंस के लिए अच्छी खबर है।

By Sameer ThakurEdited By: Publish:Sun, 02 Oct 2022 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 02 Oct 2022 12:13 PM (IST)
IND vs SA: प्रैक्टिस सेशन में मौजूद नहीं थे कप्तान रोहित शर्मा, अब कारण आया सामने
IND vs SA: रोहित शर्मा, कप्तान टीम इंडिया (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। 3 मैचों की T20I सीरीज में 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया के पास गुवाहाटी में इतिहास रचने का मौका है। टीम के पास पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने घर में T20I सीरीज जीतने का मौका है। तिरुवनंतपुरम में अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर की गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल की बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। लेकिन दूसरे T20I से पहले प्रैक्टिस सेशन में रोहित की अनुपस्थिति ने टीम की चिंता बढ़ा दी है। सब यही पूछ रहे हैं कि रोहित ठीक तो हैं।

प्रैक्टिस सेशन में नहीं आये थे रोहित

मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया ने जमकर अभ्यास किया लेकिन इस प्रैक्टिस सेशन में टीम के कप्तान रोहित शर्मा कहीं नजर नहीं आये जिसने इस बात को लेकर चिंता बढ़ा दी कि कहीं रोहित चोटिल तो नहीं। ये आशंका और भी तब बढ़ गई जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कप्तान रोहित शर्मा नज़र नहीं आये। उनके स्थान पर टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड किया।

ये थी रोहित के प्रैक्टिस सेशन में न आने की वजह

अब रोहित शर्मा को लेकर जो अपडेट आई है उसने फैंस के चेहरे पर खुशियां ला दी। दरअसल इनसाइड स्पोर्ट्स से BCCI के सूत्रों की बातचीत से पता चला है कि निजी कारण से कप्तान रोहित शर्मा गुरुवार को टीम से नहीं जुड़ पाए थे। सब कुछ ठीक है और वो अब टीम से जुड़ गए हैं और रविवार को होने वाले मैच में कप्तानी भी करेंगे। इस मैच में टीम के पास पहली बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतने का मौका है।

पिछले दो मैचों से खामोश है रोहित का बल्ला

पिछले दो मैचों की बात करें तो रोहित शर्मा का बल्ला खामोश है। तिरुवनंतपुरम में खेल गए पहले टी20 में भी रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए और बिना कोई रन बनाए आउट हो गए। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में जब टीम को उनसे आतिशी पारी की उम्मीद थी तो वह केवल 15 रन बनाकर चलते बने। 

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के पास है सीरीज जीतने का मौका, कब और कहां देखें मुकाबला

chat bot
आपका साथी