नजर डालिए इन बल्लेबाजों पर, क्या गजब का होगा फाइनल मुकाबला

आइपीएल 9 की दो बेहतरीन टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद फाइनल में पहुंच चुकी हैं। अब फाइनल में जो टीम बेहतर खेल दिखाएगी वो ही आइपीएल का खिताब अपने नाम करेगी।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 28 May 2016 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2016 04:17 PM (IST)
नजर डालिए इन बल्लेबाजों पर, क्या गजब का होगा फाइनल मुकाबला

नई दिल्ली, [संजय सावर्ण]। आइपीएल 9 की दो बेहतरीन टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद फाइनल में पहुंच चुकी हैं। अब फाइनल में जो टीम बेहतर खेल दिखाएगी वो ही आइपीएल का खिताब अपने नाम करेगी। वैसे दोनों टीमों के बल्लेबाजों पर नजर डालें तो इनमें दुनिया के एक से बढ़कर एक दिग्गज बल्लेबाज मौजूद हैं। ऐसे में अगर फाइनल मुकाबले में इन बल्लेबाजों का बल्ला चला तो शायद ये आइपीएल इतिहास का कभी ना भूलने वाला फाइनल मैच होगा। एक नजर डालते हैं दोनों टीमों के बल्लेबाजों पर।

आरसीबी-

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम में दुनिया के ऐसे-ऐसे दिग्गज बल्लेबाज मौजूद हैं जो किसी भी टीम के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते हैं। विराट कोहली, क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स और शेन वॉटसन जैसे बल्लेबाज टीम में मौजूद हैं जिनका बल्ला चला तो क्या हो सकता है इसका अंदाजा सभी को है। वैसे भी कोहली और एबी अपना जलवा तो दिखा ही रहे हैं। हां, क्रिस गेल और वॉटसन के बल्ले से बड़ा धमाका होना अभी बाकी है क्या पता फाइनल में ये संभव हो जाए।

सनराइजर्स हैदराबाद-

बल्लेबाजी के मामले में हैदराबाद की टीम कहीं से भी आरसीबी से कमजोर नजर तो नहीं आ रही है। इस टीम में डेविड वार्नर, शिखर धवन, हेनरिक्स और युवराज सिंह जैसे धुरंधर मौजूद हैं। हां ये बात सही है कि इनमें से सिर्फ वार्नर का बल्ला ही गरज रहा है मगर बाकी के बल्लेबाजों को कम आंकना किसी भी टीम के लिए सही नहीं होगा क्योंकि ये ऐसे बल्लेबाज हैं जो किसी भी वक्त मैच का रुख पलट सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी