IPL 2024: भारत की महिलाओं के लिए राजस्थान रॉयल्स की खास पहल, स्पेशल जर्सी की लॉन्च; 6 अप्रैल की तारीख होगी खास

राजस्थान रॉयल्स ने देश की महिलाओं को सम्मान देते हुए स्पेशल पिंक जर्सी को लॉन्च किया है। इस खास जर्सी को कप्तान संजू सैमसन पहने हुए नजर आ रहे हैं। राजस्थान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि टीम इस जर्सी को छह अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच में पहनकर उतरेगी। राजस्थान पहले मैच में लखनऊ से भिड़ेगी।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Publish:Tue, 12 Mar 2024 08:25 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2024 08:25 PM (IST)
IPL 2024: भारत की महिलाओं के लिए राजस्थान रॉयल्स की खास पहल, स्पेशल जर्सी की लॉन्च; 6 अप्रैल की तारीख होगी खास
Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स ने की खास जर्सी लॉन्च फोटो क्रेडिट- राजस्थान रॉयल्स एक्स

HighLights

  • राजस्थान रॉयल्स ने स्पेशल जर्सी को किया लॉन्च
  • महिलाओं के सम्मान में पिंक जर्सी पहनकर उतरेगी राजस्थान टीम

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स की गिनती उन टीमों में की जाती है, जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कुछ शानदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आईपीएल 2024 के आगाज से पहले राजस्थान ने एकबार फिर अपने नए पोस्ट से फैन्स का दिल जीत लिया है। दरअसल, राजस्थान ने एक खास जर्सी को लॉन्च किया है, जिसे टीम ने देश की महिलाओं को समर्पित किया है।

राजस्थान की खास पहल

राजस्थान रॉयल्स ने देश की महिलाओं को सम्मान देते हुए स्पेशल पिंक जर्सी को लॉन्च किया है। इस खास जर्सी को कप्तान संजू सैमसन पहने हुए नजर आ रहे हैं। राजस्थान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया है कि टीम इस जर्सी को छह अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच में पहनकर उतरेगी।

Special jersey. Special cause. April 06 🔥

To the women of Rajasthan and India, this #PinkPromise is for you. 💗 #AuratHaiTohBharatHai 🇮🇳 | @RoyalRajasthanF pic.twitter.com/uhXpJ2QVgX

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) March 12, 2024

On April 06, we’re wearing a special jersey for one #PinkPromise. Here’s why! 💗👇 pic.twitter.com/CBXKHAPLDn— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) March 12, 2024

राजस्थान टीम 'पिंक प्रॉमिस' पहल के जरिए देश की सभी सशक्त महिलाओं का सम्मान करने की खातिर इस जर्सी को पहनेगी। टीम ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कई महिलाएं इस नई जर्सी को पहनकर अपनी कहानी बयां करती हुई नजर आ रही हैं। जर्सी पर उन महिलाओं के नाम भी लिखे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024 के लिए फिट करार दिए जाने के बाद Rishabh Pant ने दिया पहला रिएक्‍शन, इंस्‍टा पोस्‍ट ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

लखनऊ से होगी पहली भिड़ंत

आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला जयपुर के सवाई मान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। राजस्थान दूसरे मुकाबले में 28 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स से टक्कर लेती हुई नजर आएगी।

पिछले सीजन खास नहीं रहा था प्रदर्शन

राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन पिछले सीजन मिलाजुला रहा था। टीम ने टूर्नामेंट में कुल 14 मैच खेले थे, जिसमें से टीम को 7 में जीत मिली थी, जबकि इतने ही मैचों में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था। ऐसे में इस सीजन संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान टीम दमदार प्रदर्शन करना चाहेगी।

chat bot
आपका साथी