चयन पर सवाल नहीं, भारत का अच्छा दिन नहीं था : इडुल्जी

पूर्व भारतीय महिला कप्तान डायना इडुल्जी ने मिताली को सेमीफाइनल में नहीं खिलाने का बचाव किया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 26 Nov 2018 09:04 PM (IST) Updated:Mon, 26 Nov 2018 09:04 PM (IST)
चयन पर सवाल नहीं, भारत का अच्छा दिन नहीं था : इडुल्जी
चयन पर सवाल नहीं, भारत का अच्छा दिन नहीं था : इडुल्जी

नई दिल्ली, प्रेट्र। सीओए सदस्य और पूर्व भारतीय महिला कप्तान डायना इडुल्जी ने मिताली को सेमीफाइनल में नहीं खिलाने का बचाव किया। उन्होंने कहा कि यह टीम प्रबंधन का फैसला था और इस पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है। मुझे लगता है कि अगर भारतीय टीम वह मुकाबला जीत जाती तो कोई भी इस फैसले पर सवाल नहीं उठाता। हम अंतिम-11 पर सवाल नहीं उठा सकते हैं। इसका एक और उदाहरण क्रुणाल पांड्या हैं। जो पहले टी-20 में काफी महंगे साबित हुए लेकिन उन्होंने रविवार को जबरदस्त वापसी की। यह चीजें खेल में होती हैं।

मिताली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी पूल मुकाबले में भी नहीं खेली थी। वह अपने घुटने की चोट से उबर रही थी। हालांकि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए मौजूद थी। उन्होंने आयरलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ 51 और 56 रनों की पारियां खेली थी। इडुल्जी ने कहा कि हरमनप्रीत का बचाव करते हुए कहा कि हम जो भी फैसला करते हैं, टीम के लिए करते हैं।

आपको बता दें कि महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के हाथों आठ विकेट से हार मिली और टीम फाइनल में नहीं पहुंच पाई। मिताली इस मैच में नहीं खेलीं थीं और इसके बाद टीम के चयन पर खूब सवाल उठे थे। हालाकिं हरमनप्रीत की कप्तानी में भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में कमाल का प्रदर्शन करते हुए चारों मैच जीते थे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी