अगर दम है तो भेजो वीडियो और बन जाओ क्रिकेटर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को सामने लाने के लिए बहुत ही जबरदस्त तरीका खोज निकाला है। बोर्ड की योजना है कि वो प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के वीडियो मंगवाएगा और अगर उन्हें किसी का खेल पसंद आता है तो उसे एनसीए में ट्रायल के लिए सीधे प्रवेश मिल जाएगा।

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2015 03:24 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2015 04:42 PM (IST)
अगर दम है तो भेजो वीडियो और बन जाओ क्रिकेटर

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को सामने लाने के लिए बहुत ही जबरदस्त तरीका खोज निकाला है। बोर्ड की योजना है कि वो प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के वीडियो मंगवाएगा और अगर उन्हें किसी का खेल पसंद आता है तो उसे एनसीए में ट्रायल के लिए सीधे प्रवेश मिल जाएगा।

पीसीबी जल्द ही एक वेबसाइट शुरू करने जा रहा है जिनमें कोई भी खिलाड़ी चाहे वो बल्लेबाज हो या गेंदबाज अपना वीडियो पोस्ट कर सकता है। इसके अलावा खिलाड़ी को अपने करियर के बारे में अन्य जानकारियां भी देनी होंगी। इन वीडियो को एनसीए में नियमित रूप से कोच देखेंगे। यदि उन्हें लगेगा कि इस खिलाड़ी पर विचार किया जा सकता है तो उसे एनसीए में आगे ट्रायल के लिए बुलाया जाएगा।

पीसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक ये योजना मुख्य रूप से बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान का था जिन्हें हमेशा इस बात की शिकायत मिलती थी कि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया जा रहा है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी