Pakistan tour: बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा मुश्किल में, पूर्व कप्तान समेत 5 कोचिंग स्टाफ ने नाम लिया वापस

सुरक्षा का हवाला देकर विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम के पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेने के बाद अब 5 कोचिंग स्टाफ ने भी पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 10:56 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 10:56 AM (IST)
Pakistan tour: बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा मुश्किल में, पूर्व कप्तान समेत 5 कोचिंग स्टाफ ने नाम लिया वापस
Pakistan tour: बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा मुश्किल में, पूर्व कप्तान समेत 5 कोचिंग स्टाफ ने नाम लिया वापस

ढाका, आईएएनएस। बांग्लादेश क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा खटाई में पड़ता नजर आ रहा है। बोर्ड द्वारा सीरीज खेलने पर हामी भरने के बाद अब खिलाड़ियों ने इसको लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी है। सुरक्षा का हवाला देकर विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम के पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेने के बाद अब 5 कोचिंग स्टाफ ने भी पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है।

बांग्लादेश के विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम के साथ-साथ पांच कोचिंग स्टाफ ने पाकिस्तान में खेली जाने वाली टी20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। इसी महीने तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम को पाकिस्तान का दौरा करना है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने बताया कि नील मैकेन्जी और रियान कुक समेत 5 कोचिंग स्टाफ के सदस्य ने पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेन लिया है।

ESPNcricinfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक टीम के लिमिटेड ओवर के बल्लेबाजी कोच नील मैकेन्जी और फील्डिंग कोच रियान कुक ने पाकिस्तान में सीरीज खेलने जा रही टीम के साथ जाने से मना कर दिया है। न्यूजीलैंड के पूर्व कोच डेनियर विटोरी जिनको बीसीबी ने बतौर स्पिनर सलाहकार नियुक्त किया है इस छोटी सीरीज के लिए नहीं बुलाया गया है।

Mushfiqur Rahim "My family is afraid of the security conditions in Pakistan. In this situation, I can’t go to Pakistan and play cricket there. It is always tough for me to sit out a series for the Bangladesh national team" #PAKvBAN #cricket — Saj Sadiq (@Saj_PakPassion) January 17, 2020

गौरतलब है पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेते हुए बताया था, मेरा परिवार पाकिस्तान की सुरक्षा के माहौल से डरा हुआ है। इस हालात में मैं पाकिस्तान नहीं जा सकता और वहीं जाकर खेल नहीं सकता। बांग्लादेश क्रिकेट टीम से एक सीरीज के दौरान बाहर बैठना मेरे लिए हमेशा ही बहुत कठिन रहा है।

बांग्लादेश टीम को 24 जनवरी से पाकिस्तान दौरे पर तीन टी-20 मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। वहीं दोनों देशों के बोर्ड के बीच हुई बातचीत के बाद तैयार हुए नए कार्यक्रम के मुताबिक दोनों टेस्ट मैचों के बीच एक वनडे मैच खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी