नूपुर भेजेंगी द संडे टाइम्स को नोटिस

बॉलीवुड अभिनेत्री व मॉडल नूपुर मेहता ने द संडे टाइम्स को कानूनी नोटिस भेजने का फैसला किया है। ब्रिटिश अखबार ने उन पर मैच फिक्सिंग में लिप्त होने का आरोप लगाया था। उन्होंने दीवानी और आपराधिक मानहानि का दावा पेश करने के विकल्प भी खुले रखे हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Mar 2012 08:56 AM (IST) Updated:Tue, 27 Mar 2012 08:56 AM (IST)
नूपुर भेजेंगी द संडे टाइम्स को नोटिस

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री व मॉडल नूपुर मेहता ने द संडे टाइम्स को कानूनी नोटिस भेजने का फैसला किया है। ब्रिटिश अखबार ने उन पर मैच फिक्सिंग में लिप्त होने का आरोप लगाया था। उन्होंने दीवानी और आपराधिक मानहानि का दावा पेश करने के विकल्प भी खुले रखे हैं।

नूपुर के वकील गौरांग कांत ने कहा, हम अखबार को कानूनी नोटिस भेज रहे हैं और देखेंगे कि हमें किस तरह का जवाब मिलता है। इसके बाद हम आगे की कार्रवाई करेंगे और एक पखवाड़े के अंदर दीवानी और आपराधिक मानहानि का मामला दायर करेंगे। नूपुर तब सुर्खियों में आई, जब मैच फिक्सिंग मामलों में उनका नाम सामने आया। वह बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि फिक्सिंग की खबर में अखबार ने जो फोटो इस्तेमाल की थी, वह उनकी थी।

नूपुर अपने इस बयान पर कायम हैं कि वह इंग्लैंड में 2009 टी-20 विश्व कप में श्रीलंका के पूर्व कप्तान तिलकरत्ने दिलशान के साथ घूमने गई थीं। उन्होंने कहा, मैंने दिलशान के बारे में कभी झूठ नहीं बोला। संडे टाइम्स ने लिखा कि मैं उनके साथ डेट पर जाती थी, इसलिए मुझे सब साफ करना पड़ा। वर्ना मैं नाम नहीं बताने की नीति पर विश्वास करती हूं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी