नरेन और पोलार्ड की वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में वापसी

वेस्टइंडीज की वन-डे टीम में सुनील नरेन और ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड की वापसी हुई है।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Fri, 20 May 2016 10:54 AM (IST) Updated:Fri, 20 May 2016 11:30 AM (IST)
नरेन और पोलार्ड की वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में वापसी

सेंट जोंस, एंटीगुआ (एजेंसी)। वेस्टइंडीज की वन-डे टीम में सुनील नरेन और ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड की वापसी हुई है। दोनों ने नवंबर 2015 के बाद से कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली त्रिकोणीय सीरीज के पहले चार मैच के लिए दोनों को टीम में जगह मिली है। सीरीज 3 जून से शुरू हो रही है। वेस्टइंडीज को टी-20 विश्व चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले कार्लोस ब्रैथवेट और मार्लोन सैम्युअल्स को भी टीम में जगह मिली है लेकिन हैरान करने वाली बात है कि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, डैरेन सैमी, ड्वेन ब्रावो और क्रिस गेल को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

पिछले साल नवंबर में श्रीलंका दौरे पर नरेन का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध पाया गया था और आइसीसी ने उन्हें प्रतिबंधित कर दिया था। टी-20 विश्व कप की टीम में उनका नाम था लेकिन बाद में उन्होंने नाम वापस ले लिया था। आइपीएल 2016 से पहले अप्रैल में उन्हें आइसीसी से क्लीन चिट मिल गई थी। नरेन ने सात मैचों में आठ विकेट झटके हैं, जबकि उनका इकॉनमी रेट 6.94 का रहा है।

पोलार्ड नवंबर के बाद से घुटने की चोट के चलते टीम से बाहर थे। टी-20 विश्व कप में उनका नाम शामिल किया गया लेकिन चोट पूरी तरह सही नहीं होने से बाद में उन्होंने नाम वापस ले लिया। आइपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए पोलार्ड 12 मैच में 198 रन बना चुके हैं।

टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), सुलेमान बेन, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, जोनाथन कार्टर, जॉनसन चार्ल्स, आंद्रे फ्लेचर, शैनोन गैब्रियल, सुनील नरेन, एश्ले नर्स, किरोन पोलार्ड, दिनेश रामदीन, मार्लोन सैम्युअल्स, जेरोम टेलर।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी