IND vs NZ T20I : भारतीय ड्रेसिंग रूम में अचानक पहुंचे MS Dhoni, हार्दिक एंड कंपनी से की मुलाकात

भारत शुक्रवार से रांची में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20I सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगा। टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले तीन मैचों की सीरीज खेलेगी। गुरुवार को भारतीय टीम ने नेट अभ्यास किया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 26 Jan 2023 06:52 PM (IST) Updated:Thu, 26 Jan 2023 06:52 PM (IST)
IND vs NZ T20I : भारतीय ड्रेसिंग रूम में अचानक पहुंचे MS Dhoni, हार्दिक एंड कंपनी से की मुलाकात
भारत ड्रेसिंग रूम पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच से पहले एमएस धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें धोनी को हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि शुक्रवार को होने वाला पहला भारत बनाम न्यूजीलैंड T20I रांची में आयोजित किया जाएगा, जो एमएस धोनी का गृह नगर भी है।

भारत शुक्रवार से रांची में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20I सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगा। टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले तीन मैचों की सीरीज खेलेगी। गुरुवार को भारतीय टीम ने नेट अभ्यास किया। अभ्यास सत्र के बाद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पूर्व कप्तान एमएस धोनी खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे। सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो में साझा किया है। वीडियो में एमएस धोनी को हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है।

Look who came visiting at training today in Ranchi - the great @msdhoni! 😊#TeamIndia | #INDvNZ pic.twitter.com/antqqYisOh

— BCCI (@BCCI) January 26, 2023

भारत का बहुत बिजी है शेड्यूल

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के मैचों के लिए दो सप्ताह से भी कम समय बचा है, जो भारत के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए महत्वपूर्ण है। साथ ही वनडे विश्व कप से पहले भारत का बहुत बिजी शेड्यूल है। ऐसे में टी20 सीरीज उद्देश्यहीन लग सकती है। टी20I के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। हार्दिक पांड्या टीम का नेतृत्व करेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ जीती है टी20I सीरीज

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका पर 2-1 से टी20 सीरीज जीती थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में ज्यादा बदलावा नहीं किया गया है। नियमित खिलाड़ियों के साथ टीम में नए खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है। शुक्रवार को पहला मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ T20I : कल से शुरु होगी न्यूजीलैंड और भारत के बीच टी20 की जंग, यहां देखें पूरा शेड्यूल

यह भी पढ़ें- IND vs NZ T20I : टी20I सीरीज से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, ओपनर बल्लेबाज इंजरी के चलते टीम से हुआ बाहर

chat bot
आपका साथी