अपनी 'हमर' गाड़ी में इन भारतीय खिलाड़ियों को बिठाकर धौनी निकल गए सैर पर, वीडियो हुआ वायरल

रांची में धौनी अपने हमर गाड़ी में रिषभ व केदार के साथ नजर आए। फैंस ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और वो धौनी के दीदार को बेताब थे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 07 Mar 2019 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2019 05:06 PM (IST)
अपनी 'हमर' गाड़ी में इन भारतीय खिलाड़ियों को बिठाकर धौनी निकल गए सैर पर, वीडियो हुआ वायरल
अपनी 'हमर' गाड़ी में इन भारतीय खिलाड़ियों को बिठाकर धौनी निकल गए सैर पर, वीडियो हुआ वायरल

 नई दिल्ली, जेएनएन। रांची में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेलने पहुंची हुई है। यहां पर धौनी ने पहले टीम इंडिया को अपने फॉर्म हाउस में डिनर के लिए आमंत्रित किया और यहां पर भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। अब धौनी का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो दो भारतीय खिलाड़ियों रिषभ पंत व केदार जाधव के साथ नजर आ रहे हैं। 

धौनी को बाइक और कार से काफी लगाव है और वो इसके लिए खूब जाने जाते हैं। धौनी के कारों के काफिले में हमर भी शामिल है। इस बार धौनी अपने हमर गाड़ी में रिषभ पंत और केदार जाधव के साथ सैर पर निकल पड़े। धौनी जब गाड़ी से जा रहे थे तब वो फैंस के घिर गए और उनके प्रशंसक उनका वीडियो बनाने साथ ही साथ उनकी तस्वीर लेने के लिए क्रेजी हो गए। वैसे इसमें ये भी दिख रहा है कि धौनी के फैंस उन्हें कितना प्यार करते हैं। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ दिख रहा है कि धौनी की हमर गाड़ी फैंस के घिरी हुई है और वो उनकी एक झलक पाने के बेताब नजर आ रहे हैं। 

.@msdhoni is off in style with Rishabh Pant & Kedar Jadav!💙

Video Courtesy : @sohansingh18#TeamIndia #MSDhoni #Dhoni pic.twitter.com/DNMU1SUuSL

— MS Dhoni Fans Official (@msdfansofficial) March 6, 2019

कहा जा रहा है कि रांची में ये धौनी का आखिरी वनडे मैच हो सकता है। टीम इंडिया की ये कोशिश होगी कि वो इस मैच को जीतकर रांची में ही सीरीज सील कर लें। फिलहाल पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे चल रही है। हालांकि रांची में धौनी का प्रदर्शन अब तक ज्यादा अच्छा नहीं रहा है लेकिन उनके फैंस को उम्मीद है कि वो जरूर इस बार कुछ खास कमाल करेंगे। 

chat bot
आपका साथी