चोटिल स्मृति की जगह मोना भारतीय टीम में

भारतीय महिला क्रिकेट टीम में चोटिल स्मृति की जगह मोना मेश्राम को शामिल किया गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 21 Jan 2017 08:58 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2017 09:09 PM (IST)
चोटिल स्मृति की जगह मोना भारतीय टीम में
चोटिल स्मृति की जगह मोना भारतीय टीम में

नई दिल्ली, प्रेट्र। मोना मेश्राम को अगले महीने कोलंबो में होने वाले आइसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर के लिए भारतीय टीम में चोटिल स्मृति मंधाना की जगह शामिल किया गया है। स्मृति ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में खेलते हुए चोटिल हो गई थीं। मिताली राज की अगुआई वाली 14 सदस्यीय भारतीय टीम में मोना अब स्मृति की जगह लेंगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बीसीसीआइ के मुताबिक, 'बीसीसीआइ की मेडिकल टीम ने पुष्टि की कि सात फरवरी से कोलंबो में खेले जाने वाले आइसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर में स्मृति नहीं खेल पाएंगी। वह ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के दौरान चोटिल हो गई थीं।

भारत को तीन से 21 फरवरी तक चलने वाले क्वालीफायर में ग्रुप 'ए' में श्रीलंका, आयरलैंड, जिंबाब्वे और थाईलैंड के साथ रखा गया है। ग्रुप 'बी'में दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, स्कॉटलैंड और पीएनजी शामिल हैं। भारतीय टीम सात फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती क्वालीफायर से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक वार्मअप मैच खेलेगी। दोनों ग्रुप की टीमें पहले दौर में चार-चार मैच खेलेंगी। दोनों ग्रुप की शीर्ष तीन टीमें सुपर सिक्स में पहुंचेंगी। विश्व कप का आयोजन ब्रिटेन में 26 जून से 23 जुलाई तक किया जाएगा।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी