चैंपियंस लीग: मीका की धुन पर होगा धुआंधार क्रिकेट का आगाज

शनिवार को जयपुर में चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के उदं्घाटन समारोह में मशहूर गायक मीका सिंह अपनी प्रस्तुति देंगे। सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाले मैच में आइपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा।

By Edited By: Publish:Fri, 20 Sep 2013 09:43 AM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2013 03:13 PM (IST)
चैंपियंस लीग: मीका की धुन पर होगा धुआंधार क्रिकेट का आगाज

नई दिल्ली। शनिवार को जयपुर में चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के उदं्घाटन समारोह में मशहूर गायक मीका सिंह अपनी प्रस्तुति देंगे। सवाई मानसिंह स्टेडियम में होने वाले मैच में आइपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा।

पढ़ें: सचिन के लिए चैंपियंस लीग जीतना चाहते हैं भज्जी

खेल प्रसारक स्टार स्पो‌र्ट्स की विज्ञप्ति के अनुसार चैंपियंस लीग के पहले और फाइनल मैच का प्रसारण हिंदी फिल्म चैनल स्टार गोल्ड पर भी किया जाएगा। टूर्नामेंट के सभी मैचों का स्टार क्रिकेट, स्टार स्पो‌र्ट्स और स्टार क्रिकेट एचडी पर प्रसारण किया जाएगा। स्टार क्रिकेट पर कमेंट्री हिंदी में होगी। इएसपीएन साफ्टवेयर इंडिया के मुख्य संचालन अधिकारी विजय राजपूत ने कहा, 'हम चैंपियंस लीग टी20 की सफलता के प्रति आश्वस्त है। क्रिकेट प्रेमियों को अगले तीन सप्ताह के दौरान रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगी क्योंकि इसमें आइपीएल की चोटी की चार टीमें तथा दुनिया की शीर्ष टीमें भाग ले रही हैं।'

पढ़ें: क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि क्रिकेट के इस महामुकाबले में दुनिया के वे शीर्ष क्लब हिस्सा लेंगे जो अपने-अपने देश में लीग क्रिकेट में धूम मचाकर आए हैं। भारत की तरफ से इस टूर्नामेंट के मुख्य दौर में पहले तीन टीमें थीं (मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स) लेकिन क्वॉलीफायर्स में हैदराबाद सनराइजर्स द्वारा जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीमों की संख्या बढ़ के चार हो गई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी