अब नए अवतार में नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर, फिर से छुड़ाएंगे ऑस्ट्रेलिया के पसीने

सचिन भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों लेकिन उनकी फैन्स की संख्या में कोई कमी नहीं आई।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 18 Oct 2017 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 20 Oct 2017 02:31 PM (IST)
अब नए अवतार में नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर, फिर से छुड़ाएंगे ऑस्ट्रेलिया के पसीने
अब नए अवतार में नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर, फिर से छुड़ाएंगे ऑस्ट्रेलिया के पसीने

नई दिल्ली, जेएनएन। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अब एक नए अवतार में नज़र आएंगे। सचिन इस बार एक कॉमिक हीरो बनकर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाएंगे। सचिन के करियर की दो यादगार पारियों को आप 25 पन्नोंं की कॉमिक बुक में पढ़ और देख सकते हैं। यह कॉमिक्स बहुत जल्द ही मार्केट में आने वाली है।

सचिन भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों लेकिन उनकी फैन्स की संख्या में कोई कमी नहीं आई। शायद यही वजह है कि पुराने समय में खेली गई उनकी कुछ यादगार पारियां अब कॉमिक के रूप में रीडर को पढ़ने को मिलेगी। एक कॉमिक पब्लिकेशंस ने फैसला लिया है कि, सचिन को वे एक कॉमिक हीरो के अवतार में सामने लाएंगे। क्रिकेट का हर वो चहेता, चाहे बच्चा हो या बड़ा इस कॉमिक बुक को जरूर पढ़ेगा।

इस कॉमिक बुक में 25 पन्नेे होंगे जिसमें सचिन के जीवन के कई खास पहलुओं के बारे में बताया जाएगा। साल 1998 में शारजाह में खेली गई उन दो पारियों की भी चर्चा होगी। जिसमें सचिन ने स्टीव वॉ की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ लगातार दो शतक जड़कर टीम को टूर्नामेंट में जीत दिलाई थी। ये मैच सचिन के  करियर का मुख्य पड़ाव था।

सचिन ने क्रिकेट सीखने की शुरुआत कैसे की थी। यह कॉमिक बुक उस हिस्से को भी रीडर को पढ़ाएगी। कैसे सचिन स्टंप पर रखे एक रुपये के सिक्केे को पाने के लिए आउट नहीं होते थे। इसकी पूरी कहानी आप कॉमिक बुक में पढ़ सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि सचिन की ऑटोबायोग्राफी 'प्लेइंग इट मॉय वे' भी खूब पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा उनके जीवन पर एक फिल्म भी बन चुकी है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें           

chat bot
आपका साथी