विराट कोहली और युवराज इस क्रिकेटर की शादी में करेंगे डांस

भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन की 29 अक्टूबर को गर्लफ्रेंड गीता बसरा से जालंधर के निकट शादी होने जा रही है। यह शादी का समारोह पांच दिवसीय होगा और संगीत समारोह के दौरान भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह भी डांस करेंगे।

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2015 03:18 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2015 01:30 PM (IST)
विराट कोहली और युवराज इस क्रिकेटर की शादी में करेंगे डांस

नई दिल्ली। भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन की 29 अक्टूबर को गर्लफ्रेंड गीता बसरा से जालंधर के निकट शादी होने जा रही है। यह शादी का समारोह पांच दिवसीय होगा और संगीत समारोह के दौरान भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह भी डांस करेंगे।

भज्जी के परिवारिक सूत्रों के मुताबिक इस समारोह में संगीत मुख्य आकर्षण का केंद्र होगा। एक प्रमुख कोरियाग्राफर को परिजनों तथा भज्जी के कुछ खास मित्रों को ट्रेनिंग देने के लिए अनुबंधित किया गया है। कोहली और युवी भी इनमें शामिल है और इनके डांस पर सबकी निगाहें रहेंगी। एक डांस रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके भज्जी भी अपनी शादी में डांस करेंगे।

भज्जी के परिवार ने फगवाड़ा रोड़ स्थित होटल क्लब कबाना को बुक किया है। गीता के परिजन शादी के लिए लंदन से यहां पहुंचेंगे। शादी का रिसेप्शन 1 नवंबर को दिल्ली में होगा। गीता घाघरा चोली पहनेगी तो भज्जी इस दौरान राघवेंद्र राठौर द्वारा डिजाइन की गई शेरवानी पहनेंगे। गीता का घाघरा दो फैशन डिजाइनर्स द्वारा तैयार किया गया है।

भज्जी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है। मेहमानों को एडमिट कार्ड भी भेजा गया है और समारोह में प्रवेश के इसे साथ लाना अनिवार्य किया गया है। दक्षिण अफ्रीकी टीम के सदस्यों के भी दिल्ली में 1 नवंबर को होने वाले रिसेप्शन में उपस्थित रहने की उम्मीद है। गीता और भज्जी ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने संबंधों की बात को नहीं स्वीकारा, लेकिन उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया था। गीता को आइपीएल-8 के दौरान मुंबई में भज्जी का उत्साह बढ़ाते कई बार देखा गया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी