जीत की लय कायम रखने उतरेगी नाइट्स, इन पर रहेंगी नजरें...

न्यूजीलैंड की नॉर्दर्न नाइट्स टीम चैंपियंस लीग टी-20 मैच में मंगलवार को होबॉर्ट हरिकेंस से खेलेगी तो उसका इरादा जीत की लय कायम रखने का

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Tue, 23 Sep 2014 09:35 AM (IST) Updated:Tue, 23 Sep 2014 09:46 AM (IST)
जीत की लय कायम रखने उतरेगी नाइट्स, इन पर रहेंगी नजरें...

रायपुर। न्यूजीलैंड की नॉर्दर्न नाइट्स टीम चैंपियंस लीग टी-20 मैच में मंगलवार को होबॉर्ट हरिकेंस से खेलेगी तो उसका इरादा जीत की लय कायम रखने का होगा। यह मुकाबला नॉर्दर्न नाइट्स के केन विलियमसन और हरिकेंस के एडेन ब्लिजार्ड के बीच का भी होगा। ब्लिजार्ड ने रविवार को अपनी टीम को केप कोबराज पर चमत्कारिक जीत दिलाई थी। जबकि विलियमसन अपने पिछले मैच में इस टूर्नामेंट का पहला शतक लगाने में सफल रहे थे।

कागजों पर कीवी टीम का पलड़ा भारी लग रहा है जिसका यह शहीद वीरनारायण स्टेडियम पर पांचवां मैच है। टीम पिच के अनुकूल खुद को बखूबी ढाल चुकी है और अभी तक सारे मैच जीत लिए हैं। विलियमसन अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं और अभी तक 220 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं। दूसरी ओर ब्लिजार्ड ने दो मैचों में 105 रन बनाए हैं, जिसमें कोबराज के खिलाफ 45 गेंदों में 78 रन की पारी शामिल है। बेन डंक ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए इस जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश का दावा बुलंद रखा है। हरिकेंस को यह मैच हर हालत में जीतना है ताकि सेमीफाइनल में प्रवेश की ओर पुख्ता कदम रख सके।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी