आइपीएल 10 से पहले टीमों ने पीटरसन, स्टेन जैसे खिलाड़ी किए रिलीज

आइपीएल का 10वां सीजन शुरू होने से पहले टीमों ने अपने विभिन्न खिलाड़ियों को रिलीज किया है।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Sat, 17 Dec 2016 02:09 PM (IST) Updated:Sat, 17 Dec 2016 02:15 PM (IST)
आइपीएल 10 से पहले टीमों ने पीटरसन, स्टेन जैसे खिलाड़ी किए रिलीज

नई दिल्ली, जेएनएन। 2017 के आइपीएल से पहले कुछ टीमों ने अपने बड़े खिलाड़ियों को नीलामी के लिए रिलीज़ कर दिया है। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार केविन पीटरसन, इशांत शर्मा, इयॉन मॉर्गन और डेल स्टेन जैसे बड़े खिलाड़ियों को टीमों ने अपने पास नहीं रखा है।

आपको बता दें कि खिलाड़ियों को रिलीज करने की तारीख 16 दिसंबर थी। इसी वजह से विभिन्न टीमों ने 40 खिलाड़ियों को रिलीज किया है। पीटरसन और स्टेन के बाहर होने की वजह उनकी फिटनेस हो सकती है।

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम ने सबसे ज्यादा 10 खिलाड़ियों को रिलीज़ किया है। इन खिलाड़ियों में केविन पीटरसन, इशांत शर्मा, इरफान पठान और मुरुगन अश्विन प्रमुख हैं। गुजरात लायंस ने भी डेल स्टेन समेत कुछ घरेलू क्रिकेटरों को टीम से रिलीज़ किया है। कोलकाता नाइटराइडर्स ने जेसन होल्डर, जॉन हेस्टिंग्स, कोलिन मुनरो और मोर्ने मोर्कल को टीम से रिलीज किया है।

जानकारी के मुताबिक पिछले सीजन में काफी महंगे बिकने वाले पवन नेगी को भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम रिलीज़ कर सकती है। नेगी ने पिछले सीजन में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया था।

गत-विजेता सनराइजर्स हैदराबाद ने इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान ओइन मॉर्गन के साथ आशीष रेड्डी और टी सुमन को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है और उनके खिलाड़ियों के बारे में अभी कुछ भी बता पाना काफी मुश्किल है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी