मैच से ठीक पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन हुए टीम से बाहर

India vs New Zealand चौथे मैच से ठीक पहले मेजबान न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है कप्तान केन विलियमसन टीम से बाहर हो गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 31 Jan 2020 11:42 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 11:42 AM (IST)
मैच से ठीक पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन हुए टीम से बाहर
मैच से ठीक पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन हुए टीम से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs New Zealand: भारत के खिलाफ वेलिंग्टन के मैदान पर होने वाले 5 मैचों की टी20 सीरीज के चौथे मैच से ठीक पहले मेजबान न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन चौथे मैच के लिए न्यूजीलैंड टीम से बाहर हो गए हैं। केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में कीवी टीम की कमान तेज गेंदबाज टिम साउदी को सौंपी गई है, जो चौथे मैच में भारत के खिलाफ कप्तानी करते नज़र आएंगे।

कीवी टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन बाएं कंधे में चोट है, जिसकी वजह से वे चौथे मैच में नहीं उतर पाएंगे। न्यूजीलैंड टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ब्लैककैप्स पर इस बात की जानकारी दी गई है कि कप्तान केन विलियमसन आज रात होने वाले 4th T20 इंटरनेशनल मैच से left-shoulder इंजरी (AC joint) के कारण बाहर हो गए हैं।

Captain Kane Williamson has been ruled out of tonight’s 4th T20I with a left-shoulder injury (AC joint) sustained while diving in the field in game 3. He will hopefully be available for the final game of the series at Bay Oval. Tim Southee will captain the side in T20I 4. #NZvIND pic.twitter.com/0Igj6RMnzg

— BLACKCAPS (@BLACKCAPS) 31 January 2020

कीवी टीम की ओर से जारी बयान के मुताबिक, तीसरे मैच में डाइव लगाते समय केन विलियमसन के कंधे में चोट लगी थी। हालांकि, केन विलियमसन सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच में उपलब्ध रहेंगे, जबकि साउदी चौथे मैच में टीम की कप्तानी करेंगे। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के लिए पिछले टी20 मैच में केन विलियमसन ने शानदार पारी खेली थी। हालांकि, विनिंग शॉट लगाने के चक्कर में वे आउट हो गए थे। 

दाएं हाथ के बल्लेबाज केन विलियमन ने हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी20 मैच में 48 गेंदों में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 95 रन बनाए थे। वहीं, सीरीज के पहले मैच में भी केन विलियमन ने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा था। ऑकलैंड के मैदान पर उन्होंने 26 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के लगाकर 51 रन बनाए थे।  

India vs New Zealand 4th T20I Match की लाइव अपडेट के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी