बुरे फंसे विराट, पत्रकार ने की आइसीसी और बीसीसीआइ से शिकायत

अक्सर विवादों में रहने वाले स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की एक भारतीय पत्रकार के साथ की गई अभद्रता का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। जिस अखबार के पत्रकार के साथ उपकप्तान विराट ने बदसलूकी की उसने आइसीसी और बीसीसीआइ से इस मामले में शिकायत की है।

By Murari sharanEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2015 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2015 12:06 AM (IST)
बुरे फंसे विराट, पत्रकार ने की आइसीसी और बीसीसीआइ से शिकायत

पर्थ। अक्सर विवादों में रहने वाले स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की एक भारतीय पत्रकार के साथ की गई अभद्रता का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है। जिस अखबार के पत्रकार के साथ उपकप्तान विराट ने बदसलूकी की उसने आइसीसी और बीसीसीआइ से इस मामले में शिकायत की है।

अखबार का कहना है कि बीसीसीआइ अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को पत्र लिखकर शिकायत की गई है और उनसे इस मुद्दे पर गौर करने को कहा गया है। मंगलवार को पर्थ में अभ्यास सत्र के बाद लौटते वक्त विराट अचानक आपा खो बैठे थे। उन्होंने एक पत्रकार के साथ अभद्रता करते हुए उसे गालियां दी थीं।

शुक्रवार को पर्थ के वाका स्टेडियम में भारत का वेस्टइंडीज के साथ मुकाबला होना है। विराट अपनी महिला मित्र और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर छपी एक रिपोर्ट से बेहद नाराज थे।

कोहली के बचाव में उतरा टीम प्रबंधन

दूसरी ओर टीम प्रबंधन इस मामले की लीपापोती में जुट गया है। टीम के मीडिया मैनेजर आरएन बाबा ने कहा गलत पहचान का मामला था। विराट ने पत्रकार के साथ कोई बदसलूकी नहीं की थी और न ही अपशब्दों का प्रयोग किया। दोनों ने आपस में बात की और मामला वहीं सुलझ गया था।

इस तरह की घटनाओं से बचें : ठाकुर

इस पर बीसीसीआइ सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा यह मामला गलतफहमी का नतीजा था। भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जाना चाहिए। फिलहाल इस मुद्दे को फौरन खत्म कर देना चाहिए, जिससे कि टीम विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सके।

भारत के लिए मौजूदा विश्व कप काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि विराट इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दे चुका है। हमें इन सब मुद्दों को खत्म करने की जरूरत है।

पढ़ें: कोहली ने की ये शर्मनाक हरकत, फिर विवादों में घिरे

chat bot
आपका साथी