मियांदाद ने बदला अपना सुर, अफरीदी की तारीफ की

जावेद मियांदाद ने अपने सुर बदलते हुए पाकिस्‍तान की टी-20 टीम के कप्‍तान शाहिद अफरीदी की टी-20 विश्‍व कप में बांग्‍लादेश के खिलाफ खेली तेजतर्रार पारी की तारीफ की।

By sanjay savernEdited By: Publish:Thu, 17 Mar 2016 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Mar 2016 06:43 PM (IST)
मियांदाद ने बदला अपना सुर, अफरीदी की तारीफ की

कराची। जावेद मियांदाद ने अपने सुर बदलते हुए पाकिस्तान की टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी की टी-20 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ खेली तेजतर्रार पारी की तारीफ की।

उन्होंने इसे पाकिस्तान और अफरीदी के लिए सकारात्मक संकेत बताया। मियांदाद का मानना है कि कप्तान ने अपनी पारी की शुरुआत बेहतरीन शॉट से की। अफरीदी ने बांग्लादेशी कप्तान मुर्तजा की गेंद पर फाइन लेग की दिशा में बाउंड्री जमाकर अपना खाता खोला था।

मियांदाद ने कहा कि पारी के दौरान अफरीदी के पहले से शॉट का चयन करना टीम के लिए फायदेमंद रहा। उन्होंने कहा कि उस शॉट ने दर्शाया कि अफरीदी विश्वास से भरे हुए हैं। शाहिद अफरीदी ने बांग्लादेश के खिलाफ 19 गेंदों में 49 रन की मैच विजयी पारी खेलकर पाकिस्तान को 5 विकेट पर 201 रन के विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की थी। पाकिस्तान ने यह मैच 55 रन से जीता था। अफरीदी ने बल्ले के बाद गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन करके दो विकेट चटकाए थे।

यह पूछने पर कि क्या पाकिस्तान इसी प्रदर्शन को ईडन गार्डन्स पर भारत के खिलाफ दोहरा पाएगा तो मियांदाद ने कहा- बल्लेबाजों अगर सही शॉट का चयन करके खेलेंगे तो अच्छा होगा। मियांदाद ने चैनल पर अफरीदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह फॉर्म में है और मेजबान टीम के खिलाफ अगले मैच में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते हैं।

उन्होंने कप्तान के 14वें ओवर में आकर बल्लेबाजी करने को जिम्मेदारी समझने वाला अच्छा गुण बताया। मियांदाद ने कहा कि शाहिद अफरीदी ने अपनी जिम्मेदारी समझी और उसे अच्छे से निभाया। अफरीदी को उनके दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। गौरतलब है कि हाल ही में अफरीदी ने भारत की तारीफ की थी और उस पर मियांदाद ने कहा था कि कप्तान को खुद पर शर्म आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी