तीसरे टेस्ट में होल्डर के खेलने पर सस्पेंस

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर के पैर में लगी चोट के कारण उनका इंग्लेंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरूहोने जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में खेलना फिलहाल संदिग्ध है। होल्डर को ग्रेनाडा में दूसरे टेस्ट के दौरान दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए दूसरे ओवर में चोट लग

By sanjay savernEdited By: Publish:Tue, 28 Apr 2015 06:47 PM (IST) Updated:Tue, 28 Apr 2015 07:01 PM (IST)
तीसरे टेस्ट में होल्डर के खेलने पर सस्पेंस

ब्रिजटाउन। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज जेसन होल्डर के पैर में लगी चोट के कारण उनका इंग्लेंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरूहोने जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में खेलना फिलहाल संदिग्ध है। होल्डर को ग्रेनाडा में दूसरे टेस्ट के दौरान दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए दूसरे ओवर में चोट लग गई थी। उन्हें मैच के बीच में ही मैदान से बाहर जाकर उपचार लेना पड़ा था और फिर वह खेलने दोबारा नहीं लौट सके थे।

दो सप्ताह पहले होल्डर ने एंटीगा में ड्रॉ रहे पहले टेस्ट में बेहतरीन शतक लगाया था, लेकिन दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज को नौ विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। मेजबान टीम तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे है। ब्रिजटाउन में होल्डर टीम के अभ्यास सत्र के दौरान पैर में पट्टी बांध कर उतरे थे, लेकिन उनके खेलने को लेकर संदेह बना हुआ है। वेस्टइंडीज बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि होल्डर आराम से चल सकते हैं, लेकिन वह आगामी टेस्ट में खेल सकते हैं या नहीं इस बारे में कुछ दिनों बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी