आइपीएलः अंतिम समय में इशांत को मिला खरीदार, अब इस टीम से खेलेंगे

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने वाले इस दायें हाथ के तेज गेंदबाज को खरीदार मिल गया है।

By ShivamEdited By: Publish:Mon, 03 Apr 2017 10:03 PM (IST) Updated:Tue, 04 Apr 2017 03:08 PM (IST)
आइपीएलः अंतिम समय में इशांत को मिला खरीदार, अब इस टीम से खेलेंगे
आइपीएलः अंतिम समय में इशांत को मिला खरीदार, अब इस टीम से खेलेंगे

अभिषेक त्रिपाठी, नई दिल्ली। बीस फरवरी को बेंगलुरु में हुई आइपीएल नीलामी में इशांत शर्मा के न बिकने पर सबको आश्चर्य हुआ था। इसके बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान और दिल्ली रणजी टीम में उनके साथी रहे गौतम गंभीर ने कहा था कि कोई फ्रेंचाइजी प्रति मैच सिर्फ चार ओवर फेंकने के लिए दो करोड़ रुपये क्यों देगी। लेकिन भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने वाले इस दायें हाथ के तेज गेंदबाज को खरीदार मिल गया है।

ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की इशांत से बात फाइनल हो गई है और वह उन्हें उनके आधार मूल्य दो करोड़ रुपये में खरीदने को तैयार है। सब कुछ फाइनल स्टेज पर है। अब सिर्फ करार होना बाकी है इसलिए दोनों ही तरफ से कोई इस पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। आइपीएल नीलामी में इशांत और इरफान पठान के लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी। इन दोनों खिलाडि़यों ने पिछला सत्र राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेला था। पिछले साल इशांत ने पुणे की ओर से सिर्फ दो मैच खेले थे जिसके बाद वह चोट के कारण नहीं खेल पाए थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना आधार मूल्य दो करोड़ रुपये रखा था जिसका उन्हें नीलामी में नुकसान उठाना पड़ा था। इशांत के अलावा कोई भी भारतीय गेंदबाज एक करोड़ या दो करोड़ के ब्रैकेट में नहीं था और यही नीलामी में इशांत के खिलाफ गया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सूत्रों के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब का एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोटिल हो गया है जिसकी भरपाई के लिए फ्रेंचाइजी ने इस गेंदबाज से संपर्क किया जिसके बाद दोनों में बात बन गई। इस समय किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मुख्य कोच वीरेंद्र सहवाग के नेतृत्व में इंदौर के होलकर स्टेडियम में तैयारी कर रही है। टीम ने इसे अपना दूसरा घरेलू मैदान बनाया है। सात अप्रैल तक टीम यहीं पर अभ्यास करेगी और आठ अप्रैल को टीम यहां अपना पहला लीग मैच राइजिंग पुणे के साथ खेलेगी। फिलहाल किंग्स इलेवन में कुल 27 खिलाड़ी हैं, जिसमें 18 भारतीय और नौ विदेशी हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी