युवराज, स्टेन और बैली की होगी आइपीएल टीमों से छुट्‍टी

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के निकलने के बाद 8 टीमें नए सिरे से इन दो टीमों के

By sanjay savernEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2015 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2015 07:00 PM (IST)
युवराज, स्टेन और बैली की होगी आइपीएल टीमों से छुट्‍टी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और राजस्थान रॉयल्स के निकलने के बाद 8 टीमें नए सिरे से इन दो टीमों के खिलाड़ियों के नीलामी के लिए तैयारी में जुटी है। लेकिन इन दो टीमों के खिलाड़ियों के अलावा कुछ और बड़े खिलाड़ी नीलामी में देखने को मिल सकते हैं। खबरों की मानें तो युवराज सिंह, डेल स्टेन और जॉर्ज बैली जैसे बड़े खिलाड़ियों को उनकी आइपीएल टीमें रिलीज कर सकती हैं।

मुंबई मिरर के अनुसार दिल्ली डेयरडेविल्स सबसे मंहगे खिलाड़ी युवराज सिंह, सनराइजर्स हैदराबाद तेज गेंदबाज डेल स्टेन, रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) दिनेश कार्तिक और किंग्स इलेवन पंजाब अपने कप्तान जॉर्ज बैली को अगले सत्र से पहले रिलीज कर सकती है।

दिल्ली ने युवराज को 16 करोड़ में खरीदा था जबकि आरसीबी ने कार्तिक के लिए भारी राशि खर्च की थी। हैदराबाद ने 9.5 करोड़ में डेल स्टेन को खरीदा था। ये सभी खिलाड़ी पिछले सत्र में टीम के कोई भी बड़ा योगदान नहीं कर पाए थे। इसके चलते ये टीमें ऊंची कीमतों वाले खिलाड़ी को बाहर कर अपने लिए नए खिलाड़ियों के लिए स्थान बनाने की कोशिश में लगी है।

पिछले सत्र में अंतिम स्थान पर रहने वाली पंजाब अपने टीम से एक साथ तीन-चार खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है जिनमें थिसारा परेरा, परविंदर अवाना और शिवम शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी