स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी खिलाड़ियों को राहत

आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सोमवार को दिल्ली की अदालत द्वारा आइपीएल फिक्सिंग मामले में दोषी खिलाड़ी अजीत चंडीला को जमानत दे दी गई। जिसके साथ ही अदालत ने दिल्ली पुलिस की भी खिंचाई करते हुए कहा कि इस मामले में काफी कड़ियां अब भी गायब हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 10 Sep 2013 02:43 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2013 03:30 PM (IST)
स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी खिलाड़ियों को राहत

नई दिल्ली। आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में सोमवार को दिल्ली की अदालत द्वारा आइपीएल फिक्सिंग मामले में दोषी खिलाड़ी अजीत चंडीला को जमानत दे दी गई। जिसके साथ ही अदालत ने दिल्ली पुलिस की भी खिंचाई करते हुए कहा कि इस मामले में काफी कड़ियां अब भी गायब हैं।

पढ़ें: आइसीसी था बेबस लेकिन उसको भी थी फिक्सिंग की भनक

अदालत में जज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजीत चंडीला, पूर्व रणजी खिलाड़ी बाबूराव यादव और कथित सटोरिए दीपक कुमार को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। दूसरी तरफ अदालत ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों की जमानत अर्जी को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि उन पर मकोका के कड़े कानून लागू हैं। वहीं, खबरों के मुताबिक श्रीसंत जैसे कुछ खिलाड़ियों पर लगे मकोका पर अदालत ने हैरानगी भी जाहिर की। दिल्ली पुलिस की खिंचाई करते हुए अदालत ने पुलिस को उन गायब कड़ियों को ढूंढने की नसीहत दी जो इस मामले में जरूरी हैं।

पढ़ें: छवि सुधारने के लिए रियलिटी शो का सहारा लेंगे श्रीसंत!

उधर, खबरों की मानें तो सोमवार को अदालत के रवैये पर श्रीसंत की वकील ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह श्रीसंत के पक्ष में जाता है और अब ऐसे में शायद ही श्रीसंत की जमानत को रद्द किया जाए। फिक्सिंग मामले में दागी खिलाड़ियों को एक-एक करके जमानत मिल जाने से यह भी साफ हो जाता है कि कहीं ना कहीं पुलिस अदालत में जरूरी साक्ष्य पेश करने में असफल रही है और आगे उसे इस मामले की जांच में और मेहनत करनी होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी