वीरेंद्र सहवाग ने क्यों छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ, कहीं ये तो नहीं वजह

किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया के ब्रेड हॉज की जगह न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन के साथ अगले दो साल का अनुबंध किया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 01:26 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 03:54 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग ने क्यों छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ, कहीं ये तो नहीं वजह
वीरेंद्र सहवाग ने क्यों छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ, कहीं ये तो नहीं वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के पूर्व ओपनिंग खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने घोषणा की है कि वह आइपीएल के अगले सीज़न यानि की 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा नहीं होंगे। सहवाग पिछले तीन सीजन से पंजाब की टीम के साथ मेंटर की भूमिका निभा रहे थे।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया के ब्रेड हॉज की जगह न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन के साथ अगले दो साल का अनुबंध किया है। हेसन के साथ अनुबंध होने के साथ ही सहवाग का भविष्य किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अस्पष्ट हो गया था, लेकिन अब सहवाग ने एक ट्वीट कर इसे साफ कर दिया है कि अब वो अगले सीज़न में इस टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

सहवाग ने ट्वीट किया, ‘सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए और किंग्स इलेवन पंजाब में दो सत्र में बतौर खिलाड़ी और तीन सत्र में बतौर मेंटर मैंने काफी अच्छा समय बिताया। किंग्स इलेवन पंजाब से मेरा जुड़ाव समाप्त हो गया है और मैं इसके लिए टीम का शुक्रगुजार हूं और टीम को शुभकामनाएं देता हूं।’

All good things must come to an end and I've had a wonderful time at Kings 11 Punjab, for 2 seasons as a player and 3 as a mentor. My association with Kings 11 comes to an end and I am thankful for the time I have had here and wish the team all the very best for the times ahead.

— Virender Sehwag (@virendersehwag) 3 नवंबर 2018

सहवाग ने हालांकि अपने ट्वीट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने टीम का साथ क्यों छोड़ा है। पिछले सीजन उनके और टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के बीच मतभेद की खबरें मीडिया की सुर्खियां का हिस्सा बनी थीं। उसी वक्त ऐसे कयास लगने लगे थे कि सहवाग आगे टीम के साथ नहीं जुड़े रहेंगे। हालांकि जिस समय इस तरह की खबरें सामने आईं थी तब जिंटा ने इन खबरों का खंडन किया था। लेकिन अब सहवाग ने किंग्स का साथ छोड़कर अफवाह बताई जा रही खबरों को सही साबित कर दिया है।

Mumbai Mirror gets it wrong again because we didn’t do Media net & pay them to write articles cuz that’s the only time they get it right. A conversation between Viru & me has been blown out of proportion & suddenly I’m a Villian ! Wow ! #fakenews https://t.co/qGOYhCiVtV

— Preity G Zinta (@realpreityzinta) 11 मई 2018

अब देखना दिलचस्प होगा कि किंग्स इलेवन पंजाब से अपनी राहें जुदा करने के बाद सहवाग आइपीएल की किसी और टीम से हाथ मिलाते हैं या फिर वो कॉमेंट्री बॉक्स में बैठकर ही दर्शकों का अपने ही अंदाज़ में मनोरंजन करते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी