चैलेंजर्स ट्रॉफी में भी नहीं खेल सकेंगे इरफान पठान

भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान चोटिल होने की वजह से एनकेपी चैलेंजर्स ट्रॉफी में नहीं खेल सकेंगे। यह जानकारी बीसीसीआइ सचिव संजय पटेल ने दी है।

By Edited By: Publish:Tue, 17 Sep 2013 03:59 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2013 04:03 PM (IST)
चैलेंजर्स ट्रॉफी में भी नहीं खेल सकेंगे इरफान पठान

नई दिल्ली। भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान चोटिल होने की वजह से एनकेपी चैलेंजर्स ट्रॉफी में नहीं खेल सकेंगे। यह जानकारी बीसीसीआइ सचिव संजय पटेल ने दी है।

पढ़ें: इरफान पठान और प्रवीण कुमार चोटिल, इंडिया ए टीम से बाहर

इस बाबत उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि चोटिल होने की वजह से इरफान पठान की जगह केरला के मध्यम गति के तेज गेंदबाज संदीप वारियर को इंडिया रेड टीम में शामिल किया गया, जिसकी अगुवाई उनके भाई यूसुफ पठान कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आल इंडिया सलेक्शन कमेटी ने इंडिया रेड टीम में इरफान पठान के स्थान पर संदीप वारियर को शामिल किया है। चैलेंजर ट्रॉफी तीन टीमों इंडिया ब्लू, इंडिया रेड और इंडिया ग्रीन के बीच 26 से 29 सितंबर के बीच खेला जाएगा।

पढ़ें: कुछ इस तरह से रांची की गलियों में घूम रहे हैं धौनी, पुलिस परेशान

गौरतलब है कि पिछले वर्ष श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले इरफान पठान इस सीरीज के बाद से ही चोट से परेशान है। चोट की वजह से ही वेस्टइंडीज ए के खिलाफ जारी तीन अनाधिकारिक एक दिवसीय मैचों की सीरीज से बाहर होना पड़ा है। इरफान पठान रणजी सत्र के दौरान भी चोटिल हुए थे। चोट के चलते ही उन्हें जुलाई में वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया में जगह नहीं मिल सकी थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी