सैमुअल्स विंडीज वनडे टीम से बाहर, वॉल्टन हुए शामिल

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज मार्लन सैमुअल्स न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए घोषित टीम से बाहर हो गए हैं। सैमुअल्स की कलाई में चोट है और अब उनकी जगह चाडविक वॉल्टन को विकल्प के तौर पर टीम में शामिल कर लिया गया है। टेस्ट सीरीज में 2-0 की हार के बाद वेस्टइंडीज वनडे सीरीज में वापसी करना चाहती थी

By Edited By: Publish:Tue, 24 Dec 2013 03:43 PM (IST) Updated:Tue, 24 Dec 2013 03:57 PM (IST)
सैमुअल्स विंडीज वनडे टीम से बाहर, वॉल्टन हुए शामिल

वेलिंग्टन। वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज मार्लन सैमुअल्स न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए घोषित टीम से बाहर हो गए हैं। सैमुअल्स की कलाई में चोट है और अब उनकी जगह चाडविक वॉल्टन को विकल्प के तौर पर टीम में शामिल कर लिया गया है।

टेस्ट सीरीज में 2-0 की हार के बाद वेस्टइंडीज वनडे सीरीज में वापसी करना चाहती थी लेकिन सैमुअल्स के चोटिल होने से उनको करारा झटका लगा है। विंडीज कोच ओटिस गिब्सन के मुताबिक सैमुअल्स वापस वेस्टइंडीज लौटेंगे और मेडिकल जांच करवाएंगे ताकि पता चल सके कि उनको सर्जरी की जरूरत है या नहीं। कोच के मुताबिक सैमुअल्स के चोटिल होने का अफसोस है लेकिन इससे एक नए खिलाड़ी (वॉल्टन) को मौका मिलेगा। गिब्सन का कहना है कि 28 वर्षीय वॉल्टन ने अभी दो वनडे मैच ही खेले हैं (2009 में) और वो लगातार टीम के साथ सफर कर रहे हैं, ऐसे में वो हर मौके का फायदा उठाना चाहेंगे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गिब्सन का मानना है कि वॉल्टन एक शानदार खिलाड़ी है और लगातार अपने खेल को बेहतर करने के लिए मेहनत करते आ रहे हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि ये खिलाड़ी खुद को साबित करेगा। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे 26 दिसंबर को ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज टीम:

ड्वेन ब्रावो (कप्तान), टिनो बेस्ट, डेरेन ब्रावो, जॉनसन चा‌र्ल्स, नरसिंह देओनारायण, किर्क एडव‌र्ड्स, जेसर होल्डर, निकिता मिलर, सुनील नरेन, कीरन पॉवेल, दिनेश रामदीन, रवि रामपॉल, डेरेन सैमी, लेंडल सिमंस और चाडविक वॉल्टन।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी