दारोमदार भारतीय बल्लेबाजों पर: अकरम

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि युवा तेज गेंदबाज पैट कमिंस और ऑलराउंडर शेन वॉटसन की गैरमौजूदगी के बावजूद भारतीय बल्लेबाजों की राह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आसान नहीं होगी। अकरम कहते हैं कि कंगारुओं को उनके घर में मात देना भारतीय खिलाडि़यों के लिए इतना आसान नहीं होने वाला।

By Edited By: Publish:Sun, 25 Dec 2011 02:02 PM (IST) Updated:Sun, 25 Dec 2011 02:02 PM (IST)
दारोमदार भारतीय बल्लेबाजों पर: अकरम

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का मानना है कि युवा तेज गेंदबाज पैट कमिंस और ऑलराउंडर शेन वॉटसन की गैरमौजूदगी के बावजूद भारतीय बल्लेबाजों की राह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आसान नहीं होगी। अकरम कहते हैं कि कंगारुओं को उनके घर में मात देना भारतीय खिलाडि़यों के लिए इतना आसान नहीं होने वाला।

अकरम ने कहा, ऑस्ट्रेलिया भारतीय बल्लेबाजों को सफल होने के लिए सपाट पिच नहीं देने वाला। उनके गेंदबाज 145 किमी प्रतिघंटा और इससे तेज गति से गेंद फेंकते हैं। अगर उनके तीनों गेंदबाज लगातार 147 से 148 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं तो भारतीय खिलाडि़यों को निश्चित तौर पर मुश्किल होगी। यह देखना रोमांचक होगा कि वे इससे कैसे निपटते हैं। मेलबर्न में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी आक्रमण का प्रतिनिधित्व विक्टोरिया के तेज गेंदबाज पीटर सिडल, युवा जेम्स पेटिंसन और वापसी कर रहे बेन हिल्फेनहास कर सकते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी