टेस्ट में कैरेबियाई खिलाड़ियों के प्रदर्शन से रिचर्डसन निराश

कैरेबियाई टीम के ऑपरेशनल मैनेजर रिची रिचर्डसन ने कहा है कि भले ही भारत से दो टेस्ट मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज टीम को कारारी हार झेलनी पड़ी हो लेकिन उनकी टीम एकदिवसीय मैचों में मेजबान टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करेगी।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Nov 2013 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2013 12:17 PM (IST)
टेस्ट में कैरेबियाई खिलाड़ियों के प्रदर्शन से रिचर्डसन निराश

कोच्चि। कैरेबियाई टीम के ऑपरेशनल मैनेजर रिची रिचर्डसन ने कहा है कि भले ही भारत से दो टेस्ट मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज टीम को कारारी हार झेलनी पड़ी हो लेकिन उनकी टीम एकदिवसीय मैचों में मेजबान टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा 'मैं टेस्ट सीरीज के परिणाम से निराश हूं, लेकिन हम एकदिवसीय मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।' उन्होंने सचिन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए कहा कि वह विनम्र और जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं।

पढ़ें: क्रिकेट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा की तुलना संबंधी सवाल पर रिचर्डसन ने कहा कि इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की बीच तुलना नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि सचिन का केवल भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में पहचान है। उन्होंने केरला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से सचिन तेंदुलकर के नाम पर पवेलियन का नामकरण किए जाने पर खुशी जताई।

गौरतलब है कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को करारी शिकस्त दी थी। भारत ने कोलकाता टेस्ट में वेस्टइंडीज को पारी और 51 रन से जबकि मुंबई टेस्ट में पारी और 126 रनों से हराया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी