भारत और इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट, टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने

टीम के सहायक फीजियो की कोरोना रिपोर्ट के पाजिटिव आने के बाद मैच को लेकर संशय बना था। टीम के सभी खिलाड़ियों का कराई गई कोविड टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसका मतलब साफ है कि मैनचेस्टर में खेला जाने वाला मुकाबला बिना किसी रोक टोक के खेला जाएगा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 02:32 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 02:32 AM (IST)
भारत और इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट, टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला तय समय पर खेला जाएगा। इससे पहले गुरुवार को भारतीय टीम के सहायक फीजियो की कोरोना रिपोर्ट के पाजिटिव आने के बाद से इस मैच को लेकर संशय बना हुआ था। भारतीय टीम के सभी 21 खिलाड़ियों का कराई गई कोविड टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसका मतलब साफ है कि मैनचेस्टर में खेला जाने वाला मुकाबला बिना किसी रोक टोक के खेला जाएगा।

गुरुवार को फिजियो योगेश परमार की कोराना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद मैच से पहले होने वाले प्रैक्टिस सेशन को रद कर दिया गया था। टीम के सभी खिलाड़ियों को होटल के अपने कमरे में आराम करने को भेज दिया गया था। फिजियो योगेश के आने के तुरंत बात ही एहतियातन सभी खिलाड़ियों के आरटीपीसीआर टेस्ट कराए गए थे। अच्छी खबर यह है कि टीम से सभी सदस्य की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है।

भारतीय टीम दिसंबर में करेगी साउथ अफ्रीका का दौरा, नोट कर लीजिए जारी हुआ कार्यक्रम

फिजियो के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बीसीसीआइ टीम प्रबंधन और सीनियर क्रिकेटरों के संपर्क में रहा। जानकारी के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बिलकुल स्पष्ट शब्दों में कह दिया था कि भारतीय टीम टेस्ट मैच को नहीं गंवाएगी, भले ही इसका मतलब यह हो कि उसे कोविड के साये में खेलना पड़े। कोहली और रोहित झुकने के मूड में नहीं हैं।

इन दोनों ने सभी को यह बता दिया है कि कोविड की वजह से परेशानी हुई है और टेस्ट मैच रद किया जा सकता है, बशर्ते भारत को सीरीज में 2-1 से जीता माना जाए या फिर दोनों बोर्ड के बीच जब भी फैसला किया जाता है तो वे टेस्ट खेलने के लिए तैयार हैं।

T20WC 2021: रवि शास्त्री से नहीं होगा एम एस धौनी का टकराव, सुनील गावस्कर को उम्मीद

chat bot
आपका साथी