Ind vs Aus: खिसियाए कंगारू ने कहा, ऐसा नहीं किया तो कोहली को लेना चाहिए संन्यास

Ind vs Aus: मेलबर्न में पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 215 रन बना लिए हैं। कोहली नाबाद 47 और पुजारा 68 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 01:28 PM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 06:25 AM (IST)
Ind vs Aus: खिसियाए कंगारू ने कहा, ऐसा नहीं किया तो कोहली को लेना चाहिए संन्यास
Ind vs Aus: खिसियाए कंगारू ने कहा, ऐसा नहीं किया तो कोहली को लेना चाहिए संन्यास

नई दिल्ली, जेएनएन। मेलबर्न टेस्ट के पहले दिन विराट कोहली 47 रन बनाकर नाबाद हैं। कोहली की ये पारी शानदार रही है और वो अपने 20वें टेस्ट अर्धशतक से सिर्फ तीन रन दूर हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी कोहली का मनोबल तोड़ने के लिए लगातार उन पर जुबानी हमले कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ मिशेल जॉनसन ने कप्तान कोहली पर एक नया वार किया है। 

जॉनसन ने कोहली के लेकर कहा ऐसा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की ये सीरीज़ फिलहाल एक-एक की बराबरी पर है। इसी वजह से मेलबर्न टेस्ट मैच इस सीरीज़ के लिए बेहद अहम है। इस महत्वपूर्ण मैच के दौरान जॉनसन ने कहा है कि कोहली अगर मेलबर्न में शतक नहीं लगा पाते हैं, तो उन्हें क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। हालांकि जॉनसन ने ये बाद मज़ाक में कही है। 

मेलबर्न की पिच को लेकर बात करते हुए जॉनसन ने कहा कि ये पिच सड़क की तरह सपाट लग रही है और ये बल्लेबाज़ी के लिए एक दम मुफीद है।

pic.twitter.com/JsakXFiRzE— Mitchell Johnson (@MitchJohnson398) December 26, 2018

जॉनसन के इस बयान के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये पूर्व तेज़ गेंदबाज़ पहले से ही बहाना बना रहा है, क्योंकि विराट कोहली ऐतिहासिक एमसीजी में एक और शतक बनाएंगे।

So you're giving excuses as you came to know that virat will score 100+ 😂😂😂😂

— vishnu vardhan reddy (@reddyvishnu66) December 26, 2018

इसके बाद जॉनसन ने इस यूजर को अपने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और लिखा 'कोई बहाना नहीं, मैं नहीं खेल रहा हूं। यदि वह इस पर 100 रन से अधिक का स्कोर नहीं करता है, तो उसे रिटायर हो जाना चाहिए।'

No excuses, I’m not playing. If he doesn’t score 💯 plus on this, he should retire 😁— Mitchell Johnson (@MitchJohnson398) December 26, 2018

मेलबर्न में पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 215 रन बना लिए हैं। कोहली नाबाद 47 और पुजारा 68 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं। 

Stumps on Day 1 of the 3rd Test.#TeamIndia on top with 215/2 (Pujara 68*, Virat 47*)

Scorecard - https://t.co/xZXZnUvzvk #AUSvIND pic.twitter.com/lxegdNaU5N— BCCI (@BCCI) December 26, 2018

मेलबर्न में ऐसा रहा है कोहली का रिकॉर्ड

विराट कोहली ने मेलबर्न के इस मैदान पर इससे पहले दो टेस्ट मैच खेले हैं। कोहली जब इस मैदान पर पहली बार 2011 में खेले थे तब वो पहली पारी में 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। दूसरी पारी में उन्हें बल्लेबाज़ी का मौका नहीं मिला था।

इसके बाद इस मैदान पर दूसरा टेस्ट कोहली ने 2014 में खेला था। उस मैच में कोहली ने एक शतक और एक अर्धशतक जड़ा था। पहली पारी में कोहली ने 169 और दूसरी पारी में 54 रन की पारी खेलते हुए कुल 223 रन बनाए थे।  

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी