Ind vs Aus: संदिग्ध गेंदबाज़ी एक्शन के चलते फंस सकता है ये भारतीय खिलाड़ी, अब होगा ऐसा

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में मेहमान टीम को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसं हार के बावजूद भी भारत की मुश्किलें कम नहीं हो रही है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 01:54 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 10:02 AM (IST)
Ind vs Aus: संदिग्ध गेंदबाज़ी एक्शन के चलते फंस सकता है ये भारतीय खिलाड़ी, अब होगा ऐसा
Ind vs Aus: संदिग्ध गेंदबाज़ी एक्शन के चलते फंस सकता है ये भारतीय खिलाड़ी, अब होगा ऐसा

सिडनी, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में मेहमान टीम को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसं हार के बावजूद भी भारत की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। सिडनी वनडे में गेंदबाज़ी करने वाली अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) के गेंदबाज़ी एक्शन को संदिग्ध माना जा रहा है।अंपायरों ने रायुडू के गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट की हैं। ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 34 रनों से जीतकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है।  

अब रायुडू को करना होगा ये काम

रायुडू ने सिडनी वनडे मैच के दौरान दो ओवर गेंदबाज़ी की थी। इन दो ओवरों में उन्होंने 13 रन दिए थे। उन्हें मोहम्मद शमी के कंधे और पीठ में खिंचाव के कारण बाहर जाने के बाद कोहली ने गेंदबाज़ी सौंपी थी। अब इस वनडे मैच के बाद रायुडू के गेंदबाज़ी एक्शन को संदिग्ध पाया गया है। रायुडू को अब 14 दिनों के अंदर परीक्षण से गुजरना होगा।

BREAKING NEWS: India's Ambati Rayudu has been reported for a suspect bowling action after the first #AUSvIND ODI. He is to undergo testing within 14 days.

➡️ https://t.co/oYme344WaJ pic.twitter.com/nJWMTkzTCb

— ICC (@ICC) January 13, 2019

रायुडू ने फेंके दो ओवर

रायुडू ने ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान 22वां और 24वां ओवर फेंका था। इस दौरान क्रीज़ पर उस्मान ख्वाज़ा और शॉन मार्श बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

India's Ambati Rayudu to undergo testing after being reported for a suspect bowling action at the SCG: https://t.co/Ifamy6XNt6 #AUSvIND pic.twitter.com/G42juOcF8f

— cricket.com.au (@cricketcomau) January 13, 2019

33 वर्षीय ऑफ स्पिनर के गेंदबाजी एक्शन को लेकर मैच अधिकारियों को कुछ अटपटा लगा और अब उन्होंने अपनी रिपोर्ट भारत टीम प्रबंधन को सौंप दी है। रायडू के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को लेकर अब आइसीसी प्रक्रिया के तहत आगे की जांच की जाएगी।

रायुडू को14 दिनों के भीतर परीक्षण से गुजरना आवश्यक है, और इस अवधि के दौरान, रायुडू को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी जारी रखने की अनुमति है, जब तक कि परीक्षण के परिणाम नहीं आ जाते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी