हॉग और चावला ने मेरा बहुत साथ दियाः रसेल

केकेआर के आंद्रे रसेल ने रविवार को दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम को 98 रन के मामूली स्‍कोर पर समेटने में अहम भूमिका अदा की।

By Manoj YadavEdited By: Publish:Mon, 11 Apr 2016 11:15 AM (IST) Updated:Mon, 11 Apr 2016 11:16 AM (IST)
हॉग और चावला ने मेरा बहुत साथ दियाः रसेल

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने रविवार को आईपीएल-9 में धमाकेदार शुरुआत की। उसने टूर्नामेंट के दूसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 9 विकेट के बड़े अंतर से हराया। केकेआर के तेज गेंदबाज आंद्रे रसेल ने गेंद से कमाल दिखाते हुए रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को 98 रन के मामूली स्कोर पर समेटने में अहम भूमिका अदा की। रसेल ने तीन ओवर में 24 रन देकर शीर्ष क्रम के तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया।
रसेल को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद रसेल ने कहा, 'हमे हर तरह की पिच पर सामंजस्य बैठाने की जरूरत है। यह बहुत तेज विकेट नहीं था, न ही ज्यादा धीमा पिच था। अगर मुझे बल्लेबाजी का मौका मिलता तो विस्फोटक बल्लेबाजी करने की कोशिश करता। जब चीजें आपके मुताबिक होती है तो आप शीर्ष पर खड़े रहने के रास्ते खोजते हैं।'
रसेल ने माना कि कोलकाता की पिच को समझना आसान नहीं था। उन्होंने कहा, 'मुझे लगा था कि विकेट पर ज्यादा स्पिन नहीं है, लेकिन ब्रेड हॉग और पियूष चावला को श्रेय देना चाहूंगा कि उन्होंने मेरा भरपूर साथ दिया।' आपको बता दे कि हॉग ने मैच में तीन जबकि चावला ने दो विकेट लिए थे।
रसेल ने कहा कि दिल्ली को 98 पर ढेर करने के बाद हमारी जीत तय हो चुकी थी। इस लक्ष्य को हासिल करना मुश्किल नहीं था। उथप्पा ने जीत की नींव रखी और पांडे व गंभीर ने बाकी का काम किया।

chat bot
आपका साथी