घायल शमी से बात करने को हसीन बेचैन, फोन न उठने पर हसीन ने किया गांव वालों से संपर्क

हसीन ने सोमवार को दैनिक जागरण को सफाई देते हुए बताया कि रविवार को उन्हें शमी के एक्सीडेंट की खबर मीडिया के जरिए मिली।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Mon, 26 Mar 2018 09:33 PM (IST) Updated:Mon, 26 Mar 2018 10:14 PM (IST)
घायल शमी से बात करने को हसीन बेचैन, फोन न उठने पर हसीन ने किया गांव वालों से संपर्क
घायल शमी से बात करने को हसीन बेचैन, फोन न उठने पर हसीन ने किया गांव वालों से संपर्क

जासं, अमरोहा। देहरादून में रविवार को हादसे में घायल हुए क्रिकेटर मोहम्मद शमी से बात करने के लिए उनकी पत्नी हसीन जहां बेचैन हैं। हसीन ने गांववालों से भी संपर्क किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। गांववाले शमी की लोकेशन हसीन को नहीं बात सके।

घायल शमी का आरोप था कि उनकी पत्नी हसीन ने फोन पर भी उनका हाल नहीं पूछा। हसीन ने सोमवार को दैनिक जागरण को सफाई देते हुए बताया कि रविवार की दोपहर उन्हें शमी के एक्सीडेंट की खबर मीडिया के जरिए मिली। उन्होंने शमी को फोन किया था, मगर उनका मोबाइल स्विच ऑफ था। इसके बाद शमी के दोस्तों से भी उन्होंने फोन कर उनकी हालत की जानकारी ली। बताया सोमवार को देहरादून पहुंचने के लिए तैयारी कर ली थी, मगर शमी के दोस्तों से ही पता चला कि वह देहरादून में नहीं हैं। उन्होंने शमी के मोबाइल पर मैसेज भी भेजा, जिसके जवाब में शमी ने लिखा कि अभी वह डॉक्टर के पास है। रात में बात करेंगे। लेकिन कोई संपर्क नहीं किया।

शमी ने भाई हसीब के घर किया आराम

अमरोहा : देहरादून में सड़क हादसे में घायल शमी ने अस्पताल से छुट्टी लेकर अपने बड़े भाई हसीब के घर आराम किया। इसके बाद यहां से उनका कार्यक्रम दिल्ली जाने का है। रविवार तड़के शमी अपने दो मित्रों के साथ देहरादून से दिल्ली के लिए चले थे। रास्ते में उनकी कार को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इसमें कार का चालक व शमी चोटिल हो गए। दोनों को देहरादून के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार शाम को शमी अस्पताल से छुट्टी लेकर मुरादाबाद पहुंच गए और अपने बड़े भाई के घर आराम किया। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही यहां से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। कहा कि आइपीएल में बेहतर प्रदर्शन कर प्रशंसकों के भरोसे पर खरा उतरेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी