हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं को लेकर बोली थी ऐसी बातें

हार्दिक पांड्या ने कॉफी विथ करण शो में लड़कियों को लेकर कई विवादास्पद, महिला विरोधी और रंगभेदी कमेंट्स किए थे।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 11:37 AM (IST)
हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं को लेकर बोली थी ऐसी बातें
हार्दिक पांड्या ने विवादास्पद बयान पर मांगी माफी, महिलाओं को लेकर बोली थी ऐसी बातें

सिडनी, जेएनएन। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 'कॉफी विथ करण' में महिलाओं से घृणा करने वाले, रंगभेदी और अश्लील कमेंट्स करने के लिए माफी मांगी हैं। पांड्या के इस कमेंट पर से BCCI उन पर कार्रवाई कर सकती है। बीसीसीआइ के एक अधिकारी के कहा, 'शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआइ और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके।

हार्दिक ने ट्वीट के जरिए माफी मांगते हुए कहा कि वे शो में भावनाओं में बहक गए थे और उनका किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था। पांड्या ने ट्विटर पर लिखा, कॉफी विथ करण में अपने कमेंट्स के लिए मैं सभी से माफी मांगता हूं। जिस किसी की भी भावनाएं आहत हुई, मैं उन सभी से माफी मांगता हूं। मैं शो के चरित्र को देखते हुए कुछ ज्यादा ही बहक गया था। मेरा किसी को अपमानित करना या किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

pic.twitter.com/O0UlpFm43o

— hardik pandya (@hardikpandya7) January 9, 2019


हुआ यूं कि शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे। पांड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया। पांड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया हूं।

पांड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक के पिता ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

उन्होंने इस शो में लड़कियों को लेकर कई विवादास्पद, महिला विरोधी और रंगभेदी कमेंट्स किए थे। पांड्या ने इस शो में कहा था कि लड़कियों से बातचीत के बजाए उन्हें देखने पर उनका ज्यादा ध्यान होता है। महिलाओं की चाल पर उनकी नजर होती है। उन्होंने इस शो में वर्जिनिटी को लेकर भी बात की।

जैसे ही यह एपिसोड प्रसारित हुआ, सोशल मीडिया पर हार्दिक को महिला विरोधी और शर्मनाक कहा जाने लगा। यूजर्स ने उन्हें महिलाओं की इज्जत नहीं करने वाला शख्स तक करार दे दिया। उन पर रंगभेदी कमेंट्स का आरोप भी लगाया गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी