थका हुआ महसूस कर रहे हैं हैडिन

खराब दौर से जूझ रहे आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ब्रैड हैडिन का मानना है कि भारत के खिलाफ मौजूदा सीरीज में अपने बदतर फार्म के कारण वह मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं। भारत के खिलाफ सीरीज में ना तो अब तक हैडिन बल्ले से कुछ कमाल कर पाए हैं और विकेट के पीछे भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

By Edited By: Publish:Fri, 20 Jan 2012 04:08 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jan 2012 04:08 PM (IST)
थका हुआ महसूस कर रहे हैं हैडिन

एडीलेड। खराब दौर से जूझ रहे आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर ब्रैड हैडिन का मानना है कि भारत के खिलाफ मौजूदा सीरीज में अपने बदतर फार्म के कारण वह मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं। भारत के खिलाफ सीरीज में ना तो अब तक हैडिन बल्ले से कुछ कमाल कर पाए हैं और विकेट के पीछे भी उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

आस्ट्रेलिया सीरीज में 3-0 से आगे है लेकिन स्टम्प के पीछे और बतौर बल्लेबाज खराब प्रदर्शन के लिए हैडिन की आलोचना हो रही है। हैडिन ने कहा ,मैं मानसिक और शारीरिक तौर पर थका हुआ महसूस कर रहा हूं। अभ्यास के समय से ही मैं सही मनोस्थिति में नहीं हूं। मुझे पर्थ में लगा कि सब ठीक हो रहा है। मैने कैचिंग पर बहुत मेहनत की थी और बल्लेबाजी का भी अभ्यास किया था। हैडिन के मुताबिक आलोचक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दबाव को समझ नहीं सकते। कई पूर्व दिग्गजों ने हैडिन की आलोचना की थी जिसमें ज्यादातर तो उन्हीं के देश से हैं। यहां तक कि भारतीय टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज जहीर खान ने भी हारने के बावजूद हैडिन को उनकी कुछ बातों पर खरी-खोटी सुनाई थी। जहीर ने भी हैडिन की खराब बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग को लेकर मजाक उड़ाया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी